आडवाणी और जोशी से मिले मोदी-शाह, लिया आशीर्वाद

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव में पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को मिले प्रचंड बहुमत के एक दिन बाद शुक्रवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की। मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘आडवाणी जी से मुलाकात की। भाजपा की सफलता आज इसलिए संभव हो पाई क्योंकि उनके जैसे महान नेताओं ने पार्टी निर्माण में दशकों बिताए और लोगों को नई विचारधारा दी।’’ उन्होंने इस मुलाकात की एक तस्वीर भी साझा की। मोदी और शाह ने बाद में जोशी से मुलाकात की।
हमने बीज लगाया था, अब स्वादिष्ट फल दिलाने की जिम्मेदारी
प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद मुरली मनोहर जोशी ने मीडिया से कहा, ‘‘यह हमारी पार्टी की परंपरा है। हम वयोवृद्ध से शुभकामनाएं लेते हैं, ताकि भविष्य में और शक्ति के साथ काम कर सकें। इसी दृष्टि से प्रधानमंत्री जी और अध्यक्ष जी यहां आए थे। दोनों ने करिश्माई आंकड़ा हासिल किया। हमने पार्टी का बीज लगाया था। अब देश को स्वादिष्ट फल दिलाना इन दोनों की जिम्मेदारी है।’’
मोदी का कोई विकल्प नहीं
जोशी ने कहा कि, एक बात स्पष्ट थी कि देश के सामने मजबूत सरकार बनाने की आवश्यकता थी। एक पार्टी के नाते भाजपा और प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी का कोई विकल्प नहीं था। विपक्ष उनके सामने कुछ नहीं कर पाया। मैं सिर्फ एक उम्मीद करता हूं कि पार्टी अपना बेहतरीन काम करे और लोगों को नतीजे डिलीवर करे। जोशी से यह पूछे जाने पर कि मोदी उनके यहां 15 मिनट रहे, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मेरे यहां महीनों रहे हैं, 15 मिनट तो बेहद कम हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

मोदी से मिलीं ममता, बंगाल से जुड़े मसले पर हुई चर्चा

पीएम को बंगाल आने का दिया न्योता राज्य के नामकरण को लेकर हुई चर्चा एनआरसी के मुद्दे पर नहीं हुई बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर