आज शाम 6 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी और लोगों से जुड़ने की अपील की। कोरोना वायरस संकट के बीच प्रधानमंत्री मोदी अब से पहले कई बार देश को संबोधित कर चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट किया ‘आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा, आप जरूर जुड़ें’। आपको बता दें कि कोरोना वायरस का संकट देश में लगातार जारी है, प्रधानमंत्री लोगों से लगातार नियमों का पालन करने की अपील करते आए हैं। प्रधानमंत्री मोदी की ओर से मंत्र दिया गया है कि जबतक दवाई नहीं, तबतक ढिलाई नहीं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों में देश में कोरोना के मामलों में कमी आई है और एक्टिव केस की संख्या तेजी से घटी है। अभी देश में कुल कोरोना केस की संख्या 76 लाख से अधिक है, लेकिन एक्टिव केस दस लाख से नीचे ही है।

देखें ट्वीट

लगातार सावधानी बरतने की अपील
गौरतलब है कि देश में इस वक्त त्योहारों का वक्त चल रहा है और आने वाले दिनों में लगातार त्योहार ही त्योहार हैं, ऐसे में सरकार की ओर से एक बार फिर सख्ती बरती जा रही है। हाल ही में भले ही कोरोना के केस में कमी आई हो, लेकिन त्योहार के कारण बाजारों में भीड़ हो सकती है ऐसे में सावधानी के तौर पर सरकार की ओर से लगातार लोगों से अपील की जा रही है।

कई बार कर चुके हैं संबोधित
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से अबतक कई बार राष्ट्र को संबोधित किया जा चुका है, जिसमें जनता कर्फ्यू, 21 दिन के लॉकडाउन, कोरोना वॉरियर्स के लिए दीया जलाने की अपील के वक्त भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया था। साथ ही अपने एक संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत पैकेज का ऐलान किया था। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना काल के बीच कई बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा की है, बीते दिनों ही पीएम ने देश में चल रहे कोरोना वैक्सीन के ट्रायल पर बैठक की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देव दीपावली पर रोशनी में नहाया काशी

वाराणसीः स्वर्गलोक से धरती पर पधार रहे देवताओं के स्वागत को काशी पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। देव दीपावली को लेकर यही कहा जाता आगे पढ़ें »

सावधान! दांतों में हो रही ऐसी दिक्कत तो कोरोना…

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का इंसान के दांतों पर भी बुरा असर देखने को मिल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड-19 की चपेट में आगे पढ़ें »

ऊपर