आज पार्क स्ट्रीट व दर्शानिक पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात

फिजिकल डिस्टेंसिंग पर पुलिस की रहेगी विशेष नजर

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : कोरोना के मद्देनजर नए साल के मौके पर महानगर के विभिन्न जगहों पर होने वाली भीड़ को नियंत्रित करने के लिए महानगर में 5 हजार से अधिक पुलिस कर्मी सड़कों पर तैनात रहेंगे। पुलिस की तरफ से यह सुरक्षा व्यवस्था से शुक्रवार से अगले कुछ दिनों तक चलेगी। पुलिस की ओर से इस बार विशेष तौर पर पार्क स्ट्रीट, चिड़ियाखाना सहित अन्य जगहों पर लोगों को फिजिकल डिस्टेंसिंग मानने के लिए कहा जाएगा। इसके अलावा बिना मास्क पहने आने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के सात ही उन्हें मास्क भी दिया जाएगा। पुलिस कर्मी मैदान, चिड़ियाखाना के अंदर भीड़ का फायदा उठाकर बैग व पर्स चुराने वाले लोगों पर भी नजर रखेंगे। डीडी के वॉच सेक्शन सहित अन्य विभाग के अधिकारी भी भीड़-भाड़ वाली जगहों पर तैनात रहेंगे। इसके अलावा वीनर्स की टीम भी मनचलों पर नजर रखेगी।पुलिस की ओर से पार्क स्ट्रीट और आसपास के इलाके में मास्क अप कोलकाता कैंपेन चलाया जाएगा। पुलिस की ओर से अलीपुर जू, मैदान और पार्क स्ट्रीट इलाके में विशेष मास्क बांटे जाएंगे। इस दौरान विशेष क्रैक टीम पार्क स्ट्रीट और आसपास के इलाकों में तैनात की जायेगी। इनमें 30 महिला और 30 पुरुष कमांडो मौजूद रहेंगे। पुलिस की ओर से बाइक सवारों के तांडव और ड्रंक ड्राइविंग के खिलाफ भी अभियान चलाया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजीव हमेशा जनता के साथ थे, मेरा समर्थन उनके साथ रहेगा : रुद्रनील

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राजीव बनर्जी के इस्तीफे को लेकर तृणमूल नेता रुद्रनील घोष ने कहा कि वह हमेशा से ही जनता के साथ खड़े रहे आगे पढ़ें »

सड़क दुर्घटना में युवा पत्रकार की मौत

कोलकाता : महानगर में देर रात हुई सड़क दुर्घटना में एक युवा पत्रकार की मौत हो गई। लेक थाने के अंतर्गत लॉर्ड्स मोड़ के निकट आगे पढ़ें »

ऊपर