आजम खान के बाद अब बेटे के बिगड़े बोल कहा-बजरंग बली चाहिए, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए

 
नई दिल्लीः
लोकसभा चुनाव के दौरान सियासी दल एक दूसरे पर भाषा की मर्यादा भूलकर हमलावर हो रहे है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खान के बाद अब उनके बेटे ने रामपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार जया प्रदा पर आपत्तिनजक बयान दिया। सपा नेता और आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने जया प्रदा को अनारकली बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि अली भी हमारे हैं और बजरंगबली भी हमारे हैं।

जनसभा के दौरान की आपत्तिजनक टिप्पणी

रामपुर में पिता आजम के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अब्दुल्ला खान ने जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। उन्होंने कहा  ‘जो हमारे माथे पर गुलामी का कलंक था, वो फिर लग जाएगा। चुनाव विकास के नाम पर हो रहा है पर विकास न तो 2014 में हुआ और न 2017 में हुआ। यहां जिला तो दूर कब्रिस्तान की बाउंड्री नहीं बनाई।’ अब्दुल्ला ने आगे कहा, ‘अली भी हमारे हैं। बजरंग बली भी चाहिए, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए।’


चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान

अनारकली वाले बयान पर अब्दुल्ला की मुसीबत बढ़ गई है। अब्दुल्ला के बयान पर रामपुर निर्वाचन अधिकारी ने संज्ञान लिया है। रामपुर निर्वाचन अधिकारी ने अब्दुल्ला आजम खान के विवादास्पद बयान की रिपोर्ट उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भेजी है। रामपुर निर्वाचन अधिकारी ने अपनी रिपोर्ट में अब्दुल्ला के बयान की फुटेज भी भेजी है।


इससे पहले भी दिया है विवादित बयान

ये कोई पहला मामला नहीं है, जब जया प्रदा को लेकर ऐसा विवादित बयान दिया गया हो। इससे पहले आजम खान ने बीजेपी नेता जया प्रदा को लेकर बेहद ही शर्मनाक बयान दिया था। आजम खान ने कहा था, ‘जिसको हमने उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया। उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके अंडरवेयर का रंग खाकी है।’ इससे पहले भी आजम खान ने जया प्रदा को एक नाचने वाली बताया था।

बता दें कि आजम खान और जया प्रदा के बीच यह जंग कोई नई नहीं है। समाजवादी पार्टी में रहकर भी दोनों एक-दूसरे के धुर विरोधी रहे। इन दोनों के बीच की दुश्मनी 2009 के लोकसभा चुनाव में खुलकर सामने आई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नई कारों को चलाने के शौकीन हैं तो अब यहां मिलेगी लीज पर कार

नई दिल्लीा : भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी विनिर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी नई कार लीजिंग सर्विस को लॉन्च करने की आगे पढ़ें »

गूगल मैप नहीं, अब यहां से पता चलेगा सही लोकेशन

नई दिल्ली : टाटा मोटर्स ने अभिनव लोकेशन तकनीक प्रदाता व्हाट 3 वर्ड्स के साथ साझेदारी की है। टाटा मोटर्स भारत का पहला निर्माता होगा आगे पढ़ें »

ऊपर