ऐसा क्या कहा आजम खान ने की देशभर में मचा बवाल

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी जया प्रदा पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की विवादित टिप्पणी ने तूल पकड़ लिया है। जहां एक तरफ सुषमा स्वराज ने आजम के बयान पर आपत्ति जताते हुये ट्वीट कर सपा के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह से मौन रहने की गलती न करने की अपील की है। वहीं जया प्रदा ने कहा है कि तुमको चुनाव में हरा कर रहूंगी।

रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है

सुषमा स्वराज ने सोमवार सुबह अपने ट्वीटर अकाउन्ट पर लिखा कि मुलायम भाई, आप समाजवादी पार्टी के पितामह हैं। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है, आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती ना करें। उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिंपल यादव सहित जया बच्चन को भी अपने ट्वीट में टैग किया है।

खाकी अंडरवियर वाले बयान पर मचा बवाल

रामपुर की चुनावी सभा के दाैरान आजम के खाकी अंडरवियर वाले बयान का विडियो सामने आने के बाद राजनीतिक हलकों में बवाल मच गया है। उन्होंने कहा था कि ”रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालों, हिंदुस्तान वालों! उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लग गए। मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है वह भी खाकी रंग का है।” हालांकि, आजम खान ने इस वीडियो में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया है लेकिन भाजपा इसे जया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के रूप में पेश कर रही है।

आजम खान तुमको हराकर रहूंगी

जया प्रदा ने आजम के बयान पर पलटवार करते हुये कहा कि इस टिप्पणी से डरकर मैं रामपुर से नहीं जाऊंगी। उन्होंने आजम खान को खुली चुनौती देते हुये कहा कि”आजम खान तुमको हराकर रहूंगी और तब बताऊंगी, जया प्रदा कौन है।” साथ ही उन्होंने पूछा क्या मैं मर जाऊं, तब आपको तसल्ली होगी? जया का कहना है कि आजम खान ने इस बार सारी हदें पार कर दी है। उन्होंने कहा कि अब उनसे मेरा कोई नाता नहीं है।

मायावती से आजम के बयान पर रुख स्पष्ट करने की मांग

उत्तर प्रदेश भाजपा प्रवक्ता चंद्रमोहन ने आजम के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए इस बयान पर बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह बयान निहायत अभद्र और आपत्तिजनक है और यह राजनीति के स्तर में गिरावट की पराकाष्ठा है।

उन्होंने यह भी कहा कि आजम का यह बयान सपा के वास्तविक चेहरे को उजागर करता है। साथ ही उन्होंने सपा के साथ गठबंधन करने वाली बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती से इस पर अपना रुख स्पष्ट करने की मांग की है।

महिला आयोग ने भेजा कारण बताओ नोटिस

राष्ट्रीय महिला आयोग ने अभिनेत्री से नेता बनी जया प्रदा पर सपा नेता आजम खान की टिप्पणियों को ‘‘अत्यधिक अपमानजनक’’ बताते हुए उनकी कड़ी निंदा की और उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। खबरों का हवाला देते हुए एनसीडब्ल्यू ने कहा कि आजम खान का कथित बयान ‘‘अपमानजनक, अनैतिक है और महिला की गरिमा के प्रति असम्मान दिखाता है।’’ एनसीडब्ल्यू की अवर सचिव बरनाली शोम ने नोटिस में कहा, ‘‘आयोग इस मामले पर ऐसी गैरजिम्मेदाराना और अपमानजनक टिप्पणी की कड़ी निंदा करता है। आपको इस मामले पर आयोग को संतोषजनक स्पष्टीकरण देना होगा।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

नुसरत की इस दिल को छू लेने वाली तस्वीर को किया गया बेहद पसंद

कोलकाता : मशहूर टॉलीवुड अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से तृणमूल कांग्रेेस की सासंद नुसरत जहां ने साेमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आगे पढ़ें »

पीएम मोदी का यह ट्वीट बना साल का गोल्डन ट्वीट,मिले सबसे ज्यादा लाइक्स

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साेशल मीडिया पर हमेशा छाए रहते हैं। टि्वटर पर मोदी को लाखों लोग फॉलो करते हैं और वो ट्विटर आगे पढ़ें »

ऊपर