आखिर क्यों अब कंगना को अच्छे लगने लगे ऋतिक और पंचोली?

मुंबई : एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच कड़वाहट बढ़ती ही जा रही है। बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले के बाद भी ये विवाद ठंडा पड़ता नहीं दिखाई दे रहा है। कोर्ट के आदेश के बाद मुंबई मेयर किशोरी पेडनेकर के बयान ने नया बवाल खड़ा कर दिया है। कंगना के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ पर जब कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई को गलत बताया और एक्ट्रेस को मुआवजा देने की बात कह दी, उस समय मुंबई की मेयर का गुस्सा फूट पड़ा।

मेयर ने गुस्से में अपना ऐसा आपा खोया कि कंगना के खिलाफ विवादित बयान दे डाला। उन्होंने कंगना के लिए ‘दो टके के’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर लिया। मेयर ने कहा- ये देख तो हम भी हैरान हैं। ये एक्ट्रेस हिमाचल में रहती है, वो हमारे मुंबई की तुलना पीओके से करती है। ये दो टके के लोग देश की अदालत को राजनीतिक अखाड़ा बनाने की कोशिश करते हैं। ये सब गलत है।

किशोरी पेडनेकर का ये बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बयान के चारों तरफ चर्चे हो रहे हैं। लोगों की तरफ से अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। खुद कंगना रनौत ने भी इस बयान पर रिएक्ट किया है।

‘बॉलीवुड माफिया, महाराष्ट्र सरकार से बेहतर’

कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसते हुए कह दिया है कि ये सब देख अब उन्हें ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली भले लोग लगने लगे हैं। उनकी नजरों में उन्हें राज्य सरकार से काफी गालियां और बेइज्जती मिली है।

ट्वीट में कंगना ने लिखा है-कोkang जितने लीगल केस, गालियां और बेइज्जती मुझे महाराष्ट्र सरकार से मिली है, उसे देखते हुए तो अब मुझे ये बॉलीवुड माफिया और ऋतिक-आदित्य जैसे एक्टर भी भले लोग लगने लगे हैं। समझ ही नहीं आ रहा कि मेरे अंदर ऐसा क्या है कि सभी इतना नाराज हो जाते हैं।

कंगना रनौत का ये जवाब वायरल हो चुका है। एक्ट्रेस का यूं तंज कसना उनके तमाम फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब मोबाइल से निकलेगा मतदाता पहचान पत्र

धनबाद : भारत निर्वाचन आयोग की तरफ से राष्ट्रीय मतदाता दिवस के माैके पर 25 जनवरी, 2021 को ई-ईपिक लांच किया जा रहा है। इसके आगे पढ़ें »

…कलयुग’ खत्म, ‘सतयुग’ शुरू

आंध्र प्रदेश : आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अंधविश्वास के चक्कर में पड़ कर मां-बाप ने ही आगे पढ़ें »

ऊपर