अंधेरी के ईएसआईसी अस्पताल में आग लगने से झुलसकर 6 मरे, 146 घायल

मुंबई : सोमवार शाम को अचानक मुंबई के अंधेरी स्‍थित ईएसआईसी कामगार अस्पताल में आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई है। हादसे में करीब 146 लोग घायल बताए जा रहे हैं। ग्राउंड फ्लोर से भड़की आग तेजी से ऊपर तक फैलती गई। आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। मौके पर अग्निशमन दल ने पहुंच कर बचाव कार्य जारी कर दिया है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। इससे पहले कि मरीजों और उनके तीमारदारों को भागने का मौका मिलता, आग फैल गयी। बुरी तरह झुलसने की वजह से छह लोगों की जाने गयी। मौके पर 10 फायर टेंडर, 16 ऐंबुलेंस और 1 रेस्क्यू वैन पहुंच चुकी है। अब तक 147 लोगों को सुरक्षित बचाया जा चुका है। आग की वजह को लेकर मेयर वी मादेश्वर ने कहा, ‘हादसे की वजह पता नहीं चल पाई है। महाराष्ट्र इंडस्ट्रियल डिवेलपमेंट कॉर्पोरेशन फायर ऑडिट करता है। उन्होंने ऑडिट किया था या नहीं, इसकी जांच की जाएगी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर