अवैध संबंध की दर्दनाक सजा, नाले में घुसकर हत्याकांड को अंजाम

नागपुर: इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपती और इसका नतीजा भी घातक ही होता है। महाराष्ट्र के नागपुर से एक ऐसी खबर सामने आई जो दिल दहलाने वाली। नागपुर कोतवाली के इलाके में एक शख्स की आरोपी ने नाले में घुसकर हत्या कर दी। पहली नजर में लगा कि ऐसा हो सकता है कि लूटपाट से जुड़ा मामला हो। लेकिन जब जांच आगे बढ़ी तो वजह कुछ और निकली।

आरोपी फरार,तलाश में जुटी पुलिस
नागपुर पुलिस के मुताबिक शिवानी नगर काम्प्लेक्स में अवैध संबंध की वजह से आरोपी ने नाग नाले में हत्याकांड को अंजाम दिया। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी गोलू घाटे की पत्नी के साथ पीड़ित का संबंध था। आरोपी को जब इसके बारे में जानकारी हुई तो वो आगबबूला हो गया और मृतक की तलाश में जुट गया। खोजखबर के बाद आरोपी ने मृतक शख्स को नाग नाले के पास बातचीत के लिए बुलाया। दोनों के बीच बातचीत भी हुई लेकिन बात इतनी बढ़ी कि योगेश ने नाले में घुसकर हत्या कर दी।

कई जुबां, कई बात
इलाके के लोगों का कहना है कि आरोपी और मृतक के बीच पहले से जान पहचान था। यह नहीं कहा जा सकता है कि मृतक का आरोपी की पत्नी से किस तरह के संबंध थे। लेकिन जिस तरह से खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक अवैध संबंध के साथ साथ लेनदेन की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। इस विषय पर पुलिस का कहना है कि गहाई से जांच कर हत्याकांड के सभी पहलुओं को समझने की कोशिश की जा रही है आखिर ऐसा क्या हुआ था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसिडिटी और जलन के कारण हो गए हैं परेशान तो अब अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

कोलकाता : खानपान में थोड़ी सी लापरवाही के कारण सीने में जलन और एसिडिटी की समस्या हो जाती है। इस समस्या से जब तक निजात आगे पढ़ें »

ऊपर