अयोध्या में कोरोना का प्रकोप, अब तक पांच में दो पुजारी हुए कोरोना संक्रमित

अयोध्या : देशभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण का अयोध्या में प्रकोप जारी है। 5 तारीख को रामजन्मभूमि पर बनने वाले मंदिर की पूजा होनी इससे पहले राममंदिर के निज 5 पुजारियों में से दो पुजारी अब तक संक्रमित हो चुके है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार कोएक और सहायक पुजारी प्रेम कुमार तिवारी भी कोरोना संक्रमित हो गये हैं। इसके पहले सहायक पुजारी प्रदीप दास भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। इसके बाद रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेंद्र दास का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है। हालांकि उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है इसके बाद भी उन्हें अभी पूजा से दूर रखा गया है।
पांच पुजारी करते हैं राम लला की सेवा
राम जन्मभूमि में प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के साथ-साथ चार पुजारी राम लला की सेवा करते हैं। इन्हीं चार पुजारियों में से दो को कोरोना संक्रमण हाे चुका है। पहले प्रदीप दास और अब प्रेम कुमार तिवारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। प्रदीप दास को होम क्वारनटीन कर दिया गया था। इसके अलावा पहले मंदिर की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिन्हें क्वारंटीन किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता ने किया सवाल, दिल्ली दंगों में येचुरी का नाम चार्जशीट में क्यों

कोलकाता  : दिल्ली दंगे चार्जशीट में सीताराम येचुरी का नाम आने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आश्चर्य जताया है। ममता ने सवाल किया है कि आगे पढ़ें »

विपक्षी सदस्यों के आचरण से आहत हैं उपसभापति हरिवंश, करेंगे 24 घंटे का उपवास

नई दिल्ली: राज्यसभा के उप सभापति हरिवंश ने विपक्षी सदस्यों के आपत्तिजनक आचरण पर गहरी पीड़ा जताते हुए मंगलवार को घोषणा की कि वह 24 आगे पढ़ें »

ऊपर