अमित शाह के स्वास्थ्य संबंध फर्जी संदेश को पोस्ट करने पर 3 लोग गिरफ्तार

अहमदाबाद : कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया में एक्टिव रह रहे लोगों में दहशत का माहौल पैदा करने के लिए अब तक कोरोना संबंधित बहुत सी अफवाहें सोशल मीडिया में चल रही थी लेकिन शनिवार को एक मैसेज में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर और तो दूसरे मैैसेज में मौत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट आई है। इसी के तहत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया में अफवाह फैलाने वाला संदेश प्रसारित करने के आरोप में उनके गृहराज्य गुजरात के अहमदाबाद की साइबर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि दो लोगों को भावनगर और एक को अहमदाबाद से पकड़ा गया है। इन लोगों ने शाह को गले के पिछले भाग में हड्डी का कैंसर होने संबंधी फर्जी संदेश को प्रसारित किया था।  शाह के टि्वटर  हैंडल जैसा दिखने वाले इस फर्जी हैंडल में उनके हवाले से यह फर्जी संदेश था कि वह लोगों से उनके बेहतर स्वास्थ्य की दुआ करने को कहते हैं। उनके गले के पिछले भाग में हड्डी का कैंसर है।
अमित शाह ने ट्वीट कर कहा
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उनके स्वास्थ्य को लेकर लगायी जा रही अटकलों पर विराम लगाते हुए आज कहा कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं और उन्हें कोई बीमारी नहीं है। शाह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म टि्ववटर पर एक टि्वट कर कहा कि पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढंत अफवाहें फैलायी हैं, यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है। उन्होंने कहा है कि वह उनके स्वास्थ्य की चिंता करने वाले सभी लोगों को यह संदेश दे रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चीन के बाद अब भारत भी 1.5 किमी पीछे हटा : अधिकारी

नयी दिल्ली : भारत-चीन के बढ़ते तनाव के बीच भारत और चीन के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारों के बीच हुई बातचीत के बाद गलवान घाटी में आगे पढ़ें »

adhir

यथास्थिति बहाल होने तक भारत को सीमा पर एक इंच भी पीछे नहीं हटना चाहिए : अधीर

कोलकाता : लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने मंगलवार को कहा कि लद्दाख में चीनी सेना ने उन तर्कों को साबित कर आगे पढ़ें »

ऊपर