अमिताभ बच्चन भारत की सबसे विश्वसनीय शख्सियत, कारोबारियों में रतन टाटा टॉप पर

मुंबई: टीआरए रिसर्च द्वारा जारी भारत की मोस्ट ट्रस्टेड पर्सनैलिटी-2019 (सबसे विश्वसनीय शख्सियत) की सूची में बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन सबसे ऊपर हैं। रिपोर्ट में सिनेमा, खेल और बिजनेस से जुड़ी 39 हस्तियों को शामिल किया गया। खिलाड़ियों में विराट कोहली को पहला स्थान मिला है। अभिनेत्रियों में दीपिका पादुकोण नंबर-1 पर हैं। रजनीकांत दक्षिण भारतीय फिल्मों की सबसे विश्वसनीय शख्सियत हैं। बिजनेस पर्सनैलिटी में रतन टाटा पहले नंबर पर हैं। मुकेश अंबानी को चौथा स्थान मिला।

क्या कहा टीआरए रिसर्च के सीईओ ने

टीआरए रिसर्च के सीईओ एन चंद्रमौली ने कहा,”बड़ी शख्सियत सभी घरों में पहचानी जाती है। उपभोक्ता उनसे जुड़े होते हैं। टीआरए की रिपोर्ट में उन सितारों को शामिल किया गया है, जिन्होंने अपने क्षेत्र में बेहतर स्थान बनाने के साथ-साथ संचार के माध्यम से लोगों में खुद को लेकर विश्वास कायम किया है।”

देश के 16 शहरों में रिसर्च की गई

टीआरए रिसर्च देश के 16 शहरों में हुई, जिसमें टीआरए के 2315 उपभोक्ता शामिल हुए। खिलाड़ियों में कोहली के अलावा सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा को भी जगह मिली।

सूची में नहीं है धोनी का नाम

इस सूची में महेंद्र सिंह धोनी का नाम नहीं है। यह हैरान करने वाली बात है। धोनी खेलों में भारत के दूसरे ब्रांड आइकन हैं। इसमें कोहली पहले स्थान पर हैं। क्रिकेट के अलावा किसी अन्य खेल के खिलाड़ियों को टीआरए लिस्ट में शामिल नहीं किया गया।

अभिनेत्रियों में दीपिका पादुकोण टॉप पर

अभिनेत्रियों में दीपिका के अलावा कैटरीना दूसरे स्थान पर हैं। इनके बाद माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट का नाम है। इसी तरह काजोल पांचवें और ऐश्वर्या राय बच्चन छठे स्थान पर हैं। सूची में इनके अलावा प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता, करीना कपूर, श्रद्धा कपूर और सनी लिओनी का नाम भी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

tejas

स्वदेशी फाइटर जेट तेजस ने पहली बार रात में अरेस्टेड लैंडिंग की, परीक्षण सफल

नई दिल्ली : स्वदेशी हल्के लड़ाकू विमान (एलसीए) तेजस ने रात में अरेस्टेड लैंडिंग का परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया। रक्षा अनुसंधान विकास संगठन (डीआरडीओ) ने आगे पढ़ें »

mulayam

मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, पीजीआई में भर्ती

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने से उन्हें लखनऊ के पीजीआई में आगे पढ़ें »

ऊपर