अभिनेता समीर ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

मुंबई : टेलीविजन अभिनेता समीर शर्मा ने उपनगर मलाड स्थित अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शर्मा का शव मलाड (पश्चिम) में चिंचोली बंदर इलाके में ‘नेहा बिल्डिंग’ में अपने फ्लैट की रसोई में छत के पंखे से बुधवार रात लटका मिला।
शर्मा ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर घर की’ और ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ जैसे कई धारावाहिकों में काम कर चुके हैं। मलाड पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक जॉर्ज फर्नांडीस ने बताया कि मौके से कोई पत्र (सुसाइड नोट) बरामद नहीं हुआ है। संदेह है कि उन्होंने दो दिन पहले आत्महत्या की थी। उन्होंने बताया कि चौकीदार के रसोई की खिड़की से झांक कर देखने पर उसे अभिनेता का शव नजर आया और उसने फिर सोसायटी के बाकी लोगों को इसकी जानकारी दी।
अन्य एक अधिकारी ने बताया कि सोसायटी के लोगों ने पुलिस को बुलाया, जो मौके पर पहुंच कर शर्मा को अस्पताल ले गई। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत लाया घोषित कर दिया।
उन्होंने बताया कि शर्मा फरवरी से किराए के फ्लैट में अकेले रह रहे थे। पुलिस उनके परिवार से सम्पर्क करने की कोशिश कर रही है। फर्नांडिस ने कहा, ‘ हमें मौके से कोई पत्र बरामद नहीं हुआ है। यह आत्महत्या प्रतीत होती है। ऐसा संदेह है कि उन्होंने दो दिन पहले आत्महत्या की थी। हमने शव को पोस्टमार्टेम के लिए भेज दिया है।’ उन्होंने बताया कि प्राथमिक जानकारी के अधार पर ‘एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट’ (एडीआर) दर्ज कर ली गई है। मुम्बई में इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (34) की मौत का मामला काफी चर्चा में है। वह उपनगर बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत मिले थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हालेप को इटालियन ओपन का खिताब

रोम : शीर्ष वरीयता प्राप्त सिमोना हालेप ने सोमवार को यहां कारोलिना पिलिसकोवा के चोट के कारण फाइनल में मैच के बीच से हट जाने आगे पढ़ें »

एक शॉर्ट रन ने मुझे काफी दर्द दिया : प्रीति जिंटा

'शॉर्ट रन' मामले पर पंजाब ने मैच रेफरी से की अपील, बोले- इस गलती के कारण हम प्ले ऑफ से हो सकते हैं नई दिल्ली : आगे पढ़ें »

ओलंपिक मेजबानी विवाद : आईओसी सदस्य के बेटे ने 2.72 करोड़ रूपये लिए

उपसभापति हरिवंश के साथ विपक्ष के बर्ताव ने बिहार की प्रतिष्ठा को चोट पहुंचायी

बिहार चुनाव : 10 हजार से अधिक का लेनदेन नहीं कर सकेंगे प्रत्याशी

taiwan

ग्‍लोबल टाइम्‍स की धमकी, कहा- अमेरिका से दोस्‍ती बढ़ाई तो ताइवानी राष्‍ट्रपति का कर देंगे सफाया

प्रजनेश आगे बढ़े, नागल फ्रेंच ओपन क्वालीफायर्स से बाहर

स्टोक्स की गैरमौजूदगी से राजस्‍थान के खिलाफ चेन्नई का पलड़ा भारी

10 बार ऑक्सीजन सिलेंडर के बिना एवरेस्ट को फतह करने वाले पर्वतारोही रीता शेरपा का निधन

donald trump

अमेरिकी राष्ट्रपति को ‘जहर वाला पत्र’ भेजने की आरोपी महिला गिरफ्तार

ऊपर