अब बीएमसी ने कंगना की हाउसिंग सोसाइटी को भी नोटिस दिया

सदस्यों से जुड़ी कई जानकारियां मांगी
मुंबई : फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का पाली हिल वाला ऑफिस तोड़ने के 6 दिन बाद बीएमसी ने मंगलवार को उनकी सोसाइटी चेतक को नोटिस जारी कर इसके सदस्यों का ब्यौरा मांगा है। चेतक सोसायटी एक सहकारी समिति है। माना जा रहा है कि बीएमसी इस मामले में कोई और एक्शन भी लेने की तैयारी में है। इससे पूर्व बीएमसी ने कंगना के खार स्थित घर में अवैध निर्माण हटाने का नोटिस भी दिया था।
बीएमसी ने कंगना की सोसाइटी से जो 5 ब्यौरे में मांगे हैं, उनमें सोसायटी के प्रमुख सदस्यों की जानकारी और साझेदारों की सूची, पिछले 3 सालों में सोसायटी की बैठकों और बैंक खातों का विवरण, चुनाव प्रोसेस के साथ सदस्यों की ट्रांसफर लिस्ट, रेल हाउस और बंगलों के अलॉकेशन का विवरण और एग्रीमेंट समेत दूसरे पेपर्स की जानकारी शामिल है।
कंगना ने बीएमसी से 2 करोड़ का मुआवजा मांगा : कंगना के पाली हिल स्थित ऑफिस में बीएमसी ने 9 सितम्बर को तोड़फोड़ की थी। कंगना ने इस कार्रवाई को बॉम्बे हाई कोर्ट में चुनौती दी थी। कंगना ने अब रिवाइज पिटीशन लगाकर कहा कि तोड़फोड़ से हुए नुकसान के बीएमसी उन्हें 2 करोड़ रुपये का मुआवजा दे। इस मामले में कंगना महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात कर चुकी हैं। इससे पहले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी राज्यपाल से मुलाकात कर कंगना को मुआवजा दिलवाने की बात कही थी। कंगना ने पाली हिल वाला बंगला 2017 में खरीदा था। इस साल जनवरी में इसके रिनोवेशन का काम पूरा हुआ था। उन्होंने इसे ऑफिस-कम-रेजीडेंस बनाया था। बीएमसी ने इसमें अवैध निर्माण बताया था। उसके 1979 के प्लान के मुताबिक यह बंगला रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी में लिस्टेड है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अंकिता रैना फ्रेंच ओपन क्वालीफायर से बाहर

पेरिस : भारत की अंकिता रैना गुरुवार को यहां दूसरे दौर में जापान की कुरुमी नारा के खिलाफ सीधे सेटों में हार के साथ फ्रेंच आगे पढ़ें »

आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोन्स का निधन, मुंबई में पड़ा दिल का दौरा

मुंबई : विश्‍व क्रिकेट के लिए गुरुवार का दिन दुख करने वाला रहा जब खबर आई कि महान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और कॉमेंटेटर डीन जोन्स का आगे पढ़ें »

ऊपर