अब नए लाइसेंस रिन्यू के लिए निगम ने खोला काउंटर

हावड़ा : गत सोमवार से प्रोपर्टी टेक्स की शुरुआत करने के बाद अब मंगलवार से नए लाइसेंस के लिए और उसके रिनुअल के लिए हावड़ा नगर निगम ने अपने काउंटर को खोल दिया है। निगम की ओर से बताया गया है कि इसे हावड़ा नगर निगम के मुख्य कार्यालय व बाली के कार्यालय को खोला गया है। वहीं ऑनलाइन के लिए निगम के वेबसाइट पर लोग क्लिक करके नए लाइसेंस के लिए आवेदन कर सकते हैं। वहीं कुछ वार्डों में जल्द प्रॉपर्टी टैक्स की सुविधा मिलेगी। इसके पहले गत सोमवार से हावड़ा नगर निगम में प्रॉपर्टी टैक्स लेने की शुरुआत हो चुकी है। इस दौरान व्यक्ति ऑनलाइन और ऑफलाइन के जरिए प्रॉपर्टी टैक्स जमा कर सकता है। हालांकि यह सुविधा पूरे 66 वार्ड में नहीं थी। इनमें वार्ड नंबर 15, 23, 26, 27, 30, 32, 34, 35, 36, 37 व 38 में कुछ दिनों के बाद प्रॉपर्टी टैक्स भरने की सुविधा मिल पाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर