‘अब देश में होगी राम राज्य की शुरूआत’ : महाजन

इंदौर (मध्यप्रदेश) : अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने बुधवार को कहा कि इस काम के बाद देश में राम राज्य की प्राचीन अवधारणा के साकार होने की शुरूआत होगी। महाजन ने स्थानीय भाजपा कार्यालय में पार्टी के अन्य नेताओं के साथ राम मंदिर के शिलान्यास समारोह का सीधा प्रसारण देखा। इसके बाद उन्होंने कहा, ‘कई लोगों की जन्म-जन्म की तपस्या के बाद अयोध्या में भगवान राम की जन्मभूमि पर उनके मंदिर के निर्माण की शुरूआत हुई है। इससे दुनिया भर के लोगों में आनंद और तृप्ति का भाव है।”

हरेक व्यक्ति के मन में इसके प्रति भाव बढ़ते जा रहे हैं

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा, ”हम सभी लोग राम राज्य की कल्पना बार-बार करते हैं। अब कहीं न कहीं उसकी शुरूआत होगी क्योंकि हरेक व्यक्ति के मन में इसके प्रति भाव बढ़ते जा रहे हैं।” इससे पहले, राम मंदिर शिलान्यास की खुशी में स्थानीय भाजपा कार्यालय के सामने जमकर आतिशबाजी की गयी और पार्टी के उल्लासित कायकर्ताओं ने भगवान राम की खूब जय-जयकार की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पिछले 24 घंटों में 14 लाख से अधिक काेरोना टेस्ट, देश में कुल परीक्षण संख्या 7-करोड़ के पार

नई दिल्ली: देश में अब तक किए गए काेरोना परीक्षणों को लगभग 7 करोड़ तक ले जाने के लिए 24 घंटे के अंतराल में कोरोना आगे पढ़ें »

डोमेस्टिक ट्रांसफर शुरू हुआ एयरपोर्ट पर, बचेगा यात्रियों का समय

कोलकाता: कोलकाता एयरपोर्ट पर शुक्रवार से यात्रियों के लिए डोमेस्टिक ट्रांसफर की सुविधा की शुरुआत की गयी। इससे पहले यह ट्रायल पर था। इसके तहत आगे पढ़ें »

ऊपर