अनुच्छेद 370 को लेकर सुप्रीम कोर्ट में 8 याचिकाओं पर होगी आज सुनवाई

SUPREME COURT

नई दिल्लीः 370 हटाने के खिलाफ व कश्मीर में अन्य मामलों को लेकर लगाई गई याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को सुनवाई होगी। इस दौरान कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, सीताराम येचुरी और वाइको समेत 8 पीआईएल पर फैसला आने की उम्मीद है। सुप्रीम कोर्ट कश्मीर घाटी में पाबंदी पर भी निर्णय सुना सकता है।
आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने और वहां पाबंदी लगाए जाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में कई याचिका लगाई गई हैं, जिन पर सुनवाई चल रही है। सोमवार को कश्मीर मामले को लेकर दाखिल 8 पीआईएल पर सुनवाई होना है। इस दौरान शीर्ष अदालत का फैसला आ सकता है।
कांग्रेस नेता और राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने जम्मू कश्मीर पुनर्गठन की अधिसूचना और वहां लगाई गई पाबंदियों के खिलाफ याचिका दायर की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों का केबल चोरी

जमशेदपुर : टेल्को थाना अंतर्गत जेम्को के पास झारखंड विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों रुपये का केबल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने आगे पढ़ें »

राज्यपाल मुर्मू ने महिला कॉलेज का किया उद्घाटन

लोहरदगा: झारखंड की राज्यपाल द्रोपदी मुर्मू बुधवार लोहरदगा पहुंची। यहां उन्होंने सेन्हा प्रखंड के बरही में 9 करोड़ की लागत से निर्मित महिला कॉलेज का आगे पढ़ें »

ऊपर