अनुकृति के सिर सजा फेमिना मिस इंडिया 2018 का ताज!

मुंबईः तमिलनाडु की रहने वाली 19 वर्षीय अनुकृति वास ने ‘फेमिना मिस इंडिया 2018’ का ताज अपने नाम कर लिया है। उन्होंने 29 प्रतिभागियों को हराकर क्राउन अपने नाम कर लिया है। मुंबई में हुए इस कॉन्टेस्ट में मानुषी छिल्लर ने उन्हें ताज पहनाया। हरियाणा की रहने वाली मीनाक्षी चौधरी फर्स्ट रनर-अप रहीं तो आंध्र प्रदेश की रहने वाली श्रेया राव सेंकड रनर- अप रहीं। इस इवेंट को करन जौहर और आयुष्मान खुराना ने होस्ट किया। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान और जैकलीन फर्नांडीस ने अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी। अनुकृति वास अब मिस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।
शीर्ष 5 में इनका नाम रहा शामिल
कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2018 का आयोजन मंगलवार की रात मुंबई के एनएसईआई, डोम, वर्ली में हुआ। फिल्मी सितारों से सजे इस रंगारंग समारोह में देशभर से चुनकर आईं खूबसूरत कंटेस्टेंट्स ने ताज के लिए दावेदारी पेश की थी। गौरतलब है कि शीर्ष 5 में पहुंचने वाली कंटेस्टेंट में दिल्ली की रहने वाली गायत्री भारद्वाज और झारखंड की रहने वाली स्टेफी पटेल भी शामिल थीं।
कौन है अनुकृति?
अनुकृति वास तमिलनाडु की रहने वाली हैं। वह पेशे से खिलाड़ी और डांसर हैं। अनुकृति फ्रेंच भाषा में बीए कर रही हैं। अनुकृति को बाइक चलाना पसंद है। वह आगे चलकर सुपर मॉडल बनना चाहती हैं।
ये थे पैनल जज
मिस इंडिया 2018 फिनाले के जज पैनल में क्रिकेटर इरफान पठान, केएल राहुल,फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता बॉलीवुड एक्टर मलाइका अरोड़ा,बॉबी देओल और कुणाल कपूर शामिल थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

2 साल पहले बनी पानी टंकी ताश के पत्ते की तरह ढही

16 गांवों में होती थी पानी सप्लाई सन्मार्ग संवाददाता बांकुड़ा : निर्माण के तीन वर्ष पूरा होने से पहले ही ताश के पत्ते की तरह पीएचई की आगे पढ़ें »

असली ‘टुकड़े – टुकड़े गैंग’ है सत्ताधारी पार्टी : थरूर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बुधवार को कहा कि विकास का कोई एजेंडा नहीं होने के चलते भारतीय जनता पार्टी अब एक आगे पढ़ें »

ऊपर