अनंतनाग में 24 किलो विस्फोटक सामग्री बरामद चार गिरफ्तार

अनंतनाग : जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अनंतनाग जिले में 24 किलो विस्फोटक सामग्री बरामद कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गुरुवार को बताया कि विस्फोटक सामग्री रखे होने के बारे में विश्वसनीय सूचना मिलने पर अनंतनाग पुलिस ने नानिल निवासी आदिल मकबूल वानी, पुत्र मुहम्मद मकबूल वानी के घर पर छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस ने 24 किलोग्राम विस्फोटक सामग्री बरामद की जो पॉलिथीन बैग में पैक थी और नायलॉन बैग में छुपा कर रखी गई थी। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि इस मामले में तीन अन्य व्यक्ति भी शामिल हैं जिनकी पहचान हुत्माराह निवासी मोहम्मद शाहिद पद्दर, नानिल निवासी फैजान अहमद और चांदपोरा बिजबेहरा निवासी अदनान अहमद के रूप में की गयी है। उन्होंने कहा कि सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर मट्टन थाने ले जाया गया है। मामले में संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है और जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सेरेना विलियम्स फिट, छह महीने के ब्रेक के बाद खेलने को तैयार

लेक्सिंगटन (अमेरिका) : अमेरिका की 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स अब पूरी तरह फिट हैं और छह महीने के ब्रेक के बाद टेनिस आगे पढ़ें »

लंबा नहीं चलेगा जसप्रीत बुमराह का करियर : शोएब अख्तर

इस्‍लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का कहना है कि जसप्रीत बुमराह प्रतिभावान गेंदबाज हैं, लेकिन अपने मुश्किल गेंदबाजी एक्शन के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर