अनंतनाग में 24 किलो विस्फोटक सामग्री बरामद चार गिरफ्तार

अनंतनाग : जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अनंतनाग जिले में 24 किलो विस्फोटक सामग्री बरामद कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गुरुवार को बताया कि विस्फोटक सामग्री रखे होने के बारे में विश्वसनीय सूचना मिलने पर अनंतनाग पुलिस ने नानिल निवासी आदिल मकबूल वानी, पुत्र मुहम्मद मकबूल वानी के घर पर छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस ने 24 किलोग्राम विस्फोटक सामग्री बरामद की जो पॉलिथीन बैग में पैक थी और नायलॉन बैग में छुपा कर रखी गई थी। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि इस मामले में तीन अन्य व्यक्ति भी शामिल हैं जिनकी पहचान हुत्माराह निवासी मोहम्मद शाहिद पद्दर, नानिल निवासी फैजान अहमद और चांदपोरा बिजबेहरा निवासी अदनान अहमद के रूप में की गयी है। उन्होंने कहा कि सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर मट्टन थाने ले जाया गया है। मामले में संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है और जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दु:स्वप्नों से छुटकारा पाने के कुछ आसान उपाय

  हम सबको कभी कभी दु:स्वप्न आया करते हैं। इससे हमारी नींद तो गड़बड़ हो ही जाती है, कमरे में या घर में और जो प्राणी आगे पढ़ें »

आईपीएल 2020 : प्लेऑफ में जगह पक्की करने मुंबई और आरसीबी में आज मुकाबला

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लिए आज रॉयल चैलेंजर बैंग्लोर और मुंबई इंडियंस आगे पढ़ें »

ऊपर