अगर पटेल पहले प्रधानमंत्री होते तो आतंकवाद से जूझना नहीं पड़ता : रेल राज्यमंत्री

गाजीपुर: अगर सरदार वल्लभभाई पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री बने होते तो देश को आतंकवाद की समस्या का सामना नहीं करना पड़ता। यह बात रविवार को रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने मऊपारा गांव में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही है।

कांग्रेस की नीतियां तब भी खराब थी आज भी

रेल राज्यमंत्री ने कहा कि आतंकवाद को लेकर कांग्रेस की नीतियां तब भी खराब थीं और आज भी। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के मुखिया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज पूरी दुनिया को आतंकवाद के खिलाफ खड़ा कर दिया है। मगर कांग्रेस की गलत नीतियों और बोल के कारण दुश्मन देश को मदद मिल रही है।

छलने वाले नेताओं से जनता सावधान रहे।

सिन्हा ने इस मौके पर बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर को श्रद्धांजलि देते हुए बसपा अध्यक्ष मायावती पर कटाक्ष किया और कहा कि बाबा साहब के नाम का इस्तेमाल कर सत्ता पाने वाले लोगों ने बाद में उनकी नीतियों को भुला दिया। उन्होंने आगाह किया कि ऐसे छलने वाले नेताओं से जनता सावधान रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा बाबा साहब के सिद्धांतों को अपनाकर समाज के पिछड़े गरीबों का जीवन स्तर उठाने का कार्य कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में तीसरे दिन भी कोरोना के 800 से ज्यादा मामले, 25 की हुई मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 850 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

कोरोना की वजह से 9वीं-12वीं के पाठ्यक्रम 30 फीसदी घटे

नयी दिल्ली : कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच स्कूलों के ना खुल पाने के कारण शिक्षा व्यवस्था पर असर और कक्षाओं के समय में आगे पढ़ें »

ऊपर