अक्षय कुमार बने सड़क सुरक्षा के ब्रांड एम्बेसडर

नयी दिल्ली : देश में सड़कों पर प्रति वर्ष बड़ी संख्या में होने वाली मौत को रोकने के लिए जागरूकता बढ़ाने को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ‘सड़क सुरक्षा के ब्रांड एम्बेसडर’ बनाए गए हैं।
अभिनेता अक्षय कुमार मंगलवार को यहां सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की उपस्थिति में इस संदर्भ में जागरूकता फैलाने वाला वीडियो जारी करेंगे, जिसमें अक्षय देशवासियों और खासकर युवा पीढ़ी को सड़क पर सुरक्षित चलने की सलाह दे रहे हैं। गडकरी ने कहा कि वह स्वयं सड़क सुरक्षा के शिकार हो चुके हैं अतः इसे लेकर लोगों में जागरूकता बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। उनकी आवाज में एक विज्ञापन रेडियो पर प्रसारित किया जाता है, जिसमें वे सड़कों पर लोगों को धीरे चलने की सलाह देते हैं। सड़क सुरक्षा को अपने मंत्रालय की सबसे बड़ी चुनौती बताते हुए उन्होंने कहा कि देश में प्रति वर्ष लाखों लोग सड़क दुर्घटनाओं के शिकार हो रहे हैं, जिनमें 18 से 35 वर्ष की आयु के युवकों की संख्या 65 प्रतिशत है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

sara ali khan

सारा अली खान बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली नयी अभिनेत्री

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने दो ही फिल्मों ''केदारनाथ और सिम्बा'' में लोगो पर जादू कर दिया है। इसके अलावा सारा और आगे पढ़ें »

kisan march

यूपी के किसान अपनी मांग को लेकर दिल्ली पहुंचे, पुलिस हाई अलर्ट पर

नई दिल्‍ली : उत्तर प्रदेश के किसान अपनी मांगों को लेकर शनिवार को दिल्ली में प्रदर्शन करेंगे। भारतीय किसान संगठन के नेतृत्व में हजारों की आगे पढ़ें »

ऊपर