कपड़ों से पता चल जाता है किसने लगाई आग- प्रधानमंत्री मोदी

modis

नई दिल्ली : झारखंड विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान सोमवार को होने जा रहा है जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह पांचवा दौरा है। झारखंड के दुमका में पीएम मोदी ने नागरिकता कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर पहली बार बयान दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस बीजेपी का विरोध करते-करते सीमाएं लांघ देती है। जो आग लगा रहे हैं, टीवी पर जो उनके दृश्य आ रहे हैं, ये आग लगाने वाले कौन हैं, उनके कपड़ों से ही पता चल जाता है।

दोनों सदनों ने बिल पास किया

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी संसद ने नागरिकता से जुड़ा एक बदलाव किया, ताकि पड़ोसी देश में रहने वाले हिन्दुओं, सिख, ईसाई, पारसी, बौद्ध, जैन को नागरिकता मिल सके। इसके लिए भारत की दोनों सदनों ने बहुमत से बिल पास किया। कांग्रेस और उसके सहयोगी तूफान खड़ा कर रहे हैं। ये आग लगाने वाले कौन हैं, ये उनके कपड़ों से पता चल जाता है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उनके साथी, हमारा विरोध करने वाले लोगों, अगर समझ सको तो समझो, देश आपकी करतूतें देख रहा है और देश का विश्वास का पक्का हो जा रहा है कि मोदी ने, देश की संसद ने, भारत की सरकार ने नागरिकता का कानून बनाकर देश को बचा लिया है।


लोगों को देश का विरोध करने की आदत पड़ गई है

पीएम मोदी ने कहा कि जेएमएम और कांग्रेस के पास झारखंड के विकास का कोई रोडमैप नहीं है और न ही राज्य में विकास करने का इनका कोई इरादा है और न ही इन्होंने कभी भूतकाल में कुछ किया है। पीएम मोदी ने कहा कि अगर वो जानते है तो उनको एक ही बात का पता है, बीजेपी का विरोध करो, मोदी को गाली दो, बीजेपी का विरोध करते-करते इन लोगों को देश का विरोध करने की आदत हो गई है।

पाई-पाई का मोहताज कर दिया

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और जेएमएम की सरकार तो ये तय करने में रह जाती थी कि सिंचाई के बजट में किस पार्टी का हिस्सा कितना होगा। इन पार्टियों ने आप पर खर्च किए जाने वाले पैसे को लूटा, और आपको पाई-पाई का मोहताज कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

missile

6 दिन में दूसरी बार भारत ने किया स्वदेश निर्मित K-4 बैलिस्टिक मिसाइल का सफल परीक्षण

नई दिल्ली : भारत ने शुक्रवार सुबह विशाखापट्टनम के तट से 3500 किलोमीटर की मारक क्षमता वाली स्वदेश निर्मित K-4 बैलिस्टिक मिसाइल का सफल परीक्षण आगे पढ़ें »

bengal

बंगाल में ईंट भट्ठे के पास दो महिलाओं के शव मिले

बारूईपुर : पश्चिम बंगाल में दक्षिण 24 परगना जिले के बारूईपुर में एक ईंट भट्ठे के पास दो महिलाओं के शव पाए गए हैं। बरुईपुर आगे पढ़ें »

ऊपर