ट्रंप बोले- भारत में होने वाले हैं एनबीए मैच, सावधान रहें मैं आ सकता हूं

howdy

ह्यूस्टन : अमेरिका मेंहाउडी मोदी’ के कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एनबीए बास्केटबॉल मैच का जिक्र करते हुए भारत आने की इच्छा जताई। साथ ही कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से पूछा है कि वह उन्हें भारत आने का निमंत्रण देंगे। साथ ही ट्रम्प ने इस अंदाज में कहा, सावधान रहें मैं आ सकता हूं।

मुंबई में होगा बास्केटबॉल मैच

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने अपने भाषण में एक एनबीए बास्केटबॉल मैच का जिक्र करते हुए कहा कि शीघ्र ही भारत की एक और विश्व स्तरीय अमेरिकी उत्पाद एनबीए बास्केटबॉल तक पहुंच हो जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में मुंबई में बास्केटबॉल का मैच होने जा रहा है। तो प्रधानमंत्री मोदी क्या आप मुझे इस कार्यक्रम में निमंत्रित करेंगे। इस कार्यक्रम में आने की इच्छा जताते हुए ट्रम्प ने कहा कि क्या मैं आ सकता हूं, सावधान रहें मैं आ सकता हूं।

अमेरिका और भारत के बीच संबंध पहले से मजबूत : ट्रंप 

ट्रंप ने दोनों देशों के रिस्तों के बारे में बताते हुए कहा कि मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि अमेरिका और भारत के बीच मौजूदी संबंध पहले के मुकाबले अधिक मजबूत है। उन्होंने कहा कि हम दोनों के संबंध हमारे सामान्य मूल्यों पर आधारित हैं। हम दोनों ही स्वतंत्र देश हैं और हम अपने राष्ट्र की स्वतंत्रता को बहुत प्रिय मानते हैं। ट्रंप ने कहा, ‘हम स्वतंत्रता को बहुत चाहते हैं हमारे जो राष्ट्रीय संविधान हैं एक ही शब्दों के साथ को शुरू होते हैं ‘हम लोग’ (वी द पीपल) तीन शब्द हम दोनों के संविधान में हैं’

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली के दो स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू, 50 प्रतिशत खिलाड़ियों को ही अनुमति

नयी दिल्‍ली : स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (साई) ने खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के लिए दिल्ली में दो स्टेडियमों को खोल दिया है। जवाहरलाल नेहरू और आगे पढ़ें »

टाइगर वुड्स ने गोल्फ खेलकर एक दिन में 152 करोड़ जुटाए

न्‍यूयार्क : कोरोनावायरस से जंग लड़ने के लिए एक चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट किया गया। इसमें अमेरिका के टाइगर वुड्स, पेटन मैनिंग की जोड़ी भी शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर