मां के साथ मिलकर बेटे ने पिता के कुल्हाड़ी से किए तीन टुकड़े, वजह जान लोगों के उड़े होश

murder

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में मां के साथ मिलकर बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि 59 वर्षीय तेजराम अपनी पत्नी मेमवती और बेटे कपिल के साथ बीबीनगर क्षेत्र के अहमदनगर गांव में रहते थे। वह गांव के बहुपुर आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में चपरासी थे और अगले साल वो अपने पद से रिटायर होने वाले थे। तेजराम का शव रविवार को तीन टूकड़ो में कूड़े के ढ़ेर से बरामद किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि इस हत्या के पीछे मां और बेटे दोनों का हाथ है। साथ ही उन्होंने बताया कि इस हत्या की वजह सरकारी नौकरी और पेंशन है।

नौकरी और पेंशन की लालच में की गई हत्या

तेजराम का पार्थिव शारीर मिलने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर उनकी पत्नी और बेटे को पूछताछ के लिए थाने बुलाई। पूछताछ के दौरान तेजराम की पत्नी ने बताया कि उनके पति जल्द ही रिटायर होने वाले थे लिहाजा वह चाहती थी, कि उनके पति की नौकरी उनके बेटे को मिल जाए। सरकारी नौकरी और पेंशन पाने की चाहत में दोनों ने मिलकर हत्या की योजना बनाई।

हाथ और गर्दन काट कर की गई हत्या

पुलिस ने बताया कि तेजराम बीते शनिवार को रात के वक्त खाना खा रहे थे। उसी समय उनकी पत्नी मेमवती ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपने पति का हाथ काट दिया। तेजराम तड़पते हुए जमीन पर गिर गए, फिर बेटे ने उसी कुल्हाड़ी से अपने पिता की गर्दन उड़ा दी। शरीर को ठिकाने लगाने में परेशानी हो रही थी, इसलिए कपिल ने पिता के पार्थिव शरीर को तीन हिस्सों में काट डाला। उसके बाद शरीर को पैक कर गांव के कूड़े के ढ़ेर में फेंक दिया। इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने रविवार को पुलिस को दी, जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस के इस वारदात की सच्चाई सामने आने पर होश उड़ गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

केरल घूमने गयी थीं 5 बहनें, 3 की सड़क दुर्घटना में मौत

बनगांव : उत्तर 24 परगना के बनगांव से केरल घूमने गयीं 5 बहनों में से 3 की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी। वहीं 2 आगे पढ़ें »

19 में हाफ हुई 21 में साफ हो जायेगी तृणमूल : दिलीप घोष

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के नारायणगढ़ विधानसभा के 12 नम्बर तुतरंगा के ठाकुरचक से भाजपा की गांधी संकल्प यात्रा चौथे दिन आगे के लिये आगे पढ़ें »

ऊपर