पीएम मोदी का यह ट्वीट बना साल का गोल्डन ट्वीट,मिले सबसे ज्यादा लाइक्स

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साेशल मीडिया पर हमेशा छाए रहते हैं। टि्वटर पर मोदी को लाखों लोग फॉलो करते हैं और वो ट्विटर पर फॉलों किए जाने वालों में टॉप थ्री में अपनी जगह बना रखी है। हाल ही में पीएम ने एक ट्वीट किया था जो इस साल का गोल्डन ट्वीट बन गया। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने एंड ऑफ द ईयर डेटा जारी किया है जिसमें पीएम मोदी के ट्वीट्स को शामिल किया है। बता दें कि इस साइट के एंड ऑफ द ईयर डेटा में टॉप ट्रेंड्स, टॉप ट्वीट्स और टॉप हैंडल्स का जिक्र है।

#विजयीभारत बना सबसे लोकप्रिय ट्वीट

प्रधानमंत्री मोदी का #विजयीभारत के साथ किया गया ट्वीट इस वर्ष के सबसे लोकप्रिय ट्वीट में शामिल किया गया है। 17वें लोकसभा में बहुमत और जबरदस्त विजय प्राप्त करने के बाद मोदी ने #विजयीभारत के सा‌थ ट्वीट किया था जिसे सबसे ज्यादा लाइक्स मिले हैं। इतना ही नहीं,प्रधानमंत्री के ‘सबका साथ सबका विकास’ को गोल्डन ट्वीट 2019 का खिताब दिया गया है। यह ट्वीट मोदी ने लोकसभा चुनाव जीतने के बाद किया था। इस ट्वीट को 420,000 लाइक और 117,100 बार रीट्वीट किया गया।

कुछ हैशटैग्स ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर आर्कषित किया है जिसमें #सीडब्ल्यूसी19, #चंद्रयान2, #लोकसभाइलेक्‍शन2019, #आर्टिकल370, #बीजील, #अयोध्यावर्डिक्ट। यूजर्स ने इन ट्वीट्स पर सबसे ज्यादा बातचीत की है और भाग भी लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए और एनआरसी को लेकर मेयर ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मेयर और मंत्री फिरहाद हकीम ने सीएए और एनआरसी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। रविवार को रक्तदान आगे पढ़ें »

ईस्ट वेस्ट मेट्रोः इस महीने शुरु होने की उम्मीदें बढ़ीं

नए जीएम ने मेट्रो परियोजना का किया निरीक्षण सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साल्टलेक स्टेडियम से साल्टलेक सेक्टर-5 तक मेट्रो परियोजना के शुरू होने की उम्मीदें एक बार फिर आगे पढ़ें »

ऊपर