पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुईं शबाना आजमी

azmi

मुंबई : मशहूर बाॅलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी शनिवार को एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। खालापुर टोल प्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर यह दुर्घटना घटी जब उनकी कार एक ट्रक से जा टकराई। हादसे के तुरंत बाद घायल शबाना को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पनवेल में भर्ती कराया गया है। हादसे के वक्त कार में शबाना के पति और गीतकार जावेद अख्तर भी मौजूद थे। हालांकि, उन्हें कोई चोट नहीं आई है।

दोपहर 3.30 बजे ट्रक से जा टकराई शबाना की कार

दरअसल, शबाना और जावेद मुंबई से पुणे जा रहे थे। इस दौरान पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर कोल्हापुर के नजदीक उनकी कार एक ट्रक से जा टकराई। रायगढ़ के एसपी अनिल परासकर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को मुंबई से 60 किलोमीटर दूर कोल्हापुर के पास करीब 3.30 बजे यह सड़क हादसा हुआ। शबामा आजमी और जावेद अख्तर जिस कार में सवार थे वह एक ट्रक से बुरी तरह टकरा गई। इस जोरदार टक्कर में शबाना आजमी को गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें तुरंत ही इलाज के लिए नवी मुंबई के एमजीएम अस्तपाल में ले जाया गया। इस हादसे में जावेद अख्तर को कोई चोट नहीं आई है। इसके अलावा कार के सामने का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हुआ है।

एक दिन पहले ही मनाया पति का 75वां जन्मदिन

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही यानि 17 जनवरी को शबाना ने अपने पति जावेद अख्तर के 75वें जन्मदिन पर मुंबई के पांच सितार होटल ताज लैंड्स एंड में शानदार समारोह का आयोजन किया था जिसमें कई मशहूर बॉलीवुड हस्‍तियों ने शिरकत की थी। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली शबाना का अचानक दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो जाना उनके प्रशंसकों के ‌लिए काफी दुखद समाचार है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आरएसएस प्रमुख की समझदारी पर सोनम ने उठाए सवाल, हुईं ट्रोल

नई दिल्ली : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत द्वारा तलाक को लेकर दिए गए बयान को फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने मूखर्तापूर्ण बताया है। सोनम ने आगे पढ़ें »

modis

मोदी और शाह को ‘आतंकवादी’ कहने पर मुस्लिम नेता के खिलाफ मामला दर्ज

सम्भल (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के नखासा क्षेत्र में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के विरोध में आगे पढ़ें »

ऊपर