संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में भर्ती

Sanjay Raut

मुबंई : शिवसेना के राज्यसभा से सांसद संजय राउत की तबीयत अचानक खराब हाे गई है और उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राउत के सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। राउत का नाम शिवसेना के बड़े नेताआें में लिया जाता है। जानकारी के मुताबिक उन्हें राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार के साथ मुंबई के ताज लैंड होटल में देखा गया था। इस मीटिंग में उद्धव ठाकरे और शरद पवार भी उपस्थित थे। महाराष्ट्र में शिवसेना कांग्रेस और एनसीपी के साथ सरकार गठन की तैयारी में लग चुकी है। विधानसभा चुनाव के नतीजे के बाद से संजय लगातार भाजपा पर निशाना साधते रहे हैं।

कल मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा कि शिवसेना नेता संजय राउत को सोमवार को लीलावती अस्पताल में 3.30 बजे भर्ती कराया गया। उनका इलाज डॉ जेलेल पारकर द्वारा किया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि राउत दो दिन पहले भी एक नियमित जांच के लिए अस्पताल आए थे। तब ईसीजी (इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम टेस्ट) किया गया था, उसके बाद कुछ जांच की गईं। ईसीजी रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टरों ने उन्हें आज अस्पताल आने की सलाह दी थी। राज्यसभा सदस्य के भाई और शिवसेना के विधायक सुनील राउत ने कहा कि उन्हें कल छुट्टी दी जा सकती है। डॉक्टर शाम को तय करेंगे कि उनकी एंजियोग्राफी करनी है या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा के सैकड़ों एटीएम हैं असुरक्षित-सीपी

सन्मार्ग संवाददाता,हावड़ा : एटीएम स्कीमिंग फ्रॉड के मामले सामने आने के बाद गुरुवार को हावड़ा पुलिस आयुक्त गौरव शर्मा ने कुछ बैंक अधिकारियों के साथ आगे पढ़ें »

कर्ज के रुपये चुकाने के लिए किया था अपहरण,4 अभियुक्त गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : बेनियापुकुर थानांतर्गत पार्क सर्कस इलाके से व्यक्ति के अपहरण के आरोप में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के आगे पढ़ें »

ऊपर