देश की बेरोजगारी पर राहुल ने कसा तंज, बोले- ‘मोदी मीनार’ बन रही ‘अयोग्यता का स्मारक’

Rahul Gandhi

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ तंज कसते हुए बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। देश में बढ़ती बेरोजगारी का हवाला देते हुए राहुल ने कहा कि ए‌क समय में तेजी से दौड़ने वाली ‘मोदी मीनार’ अब सिर्फ एक बड़ा अयोग्यता का स्मारक बनकर रह गई है। मोदी सरकार पर बेरोजगारी की बढ़ती समस्या और देश की सुस्त होती अर्थव्यवस्था को लेकर व्यंग्य करते हुए राहुल ने ट्विटर पर हैशटैग मोदी मंदी और मुसीबत के साथ यह ट्वीट किया।

अक्टूबर में बेरोजगारी दर हुई 8.5 प्रतिशत

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राहुल ने लिखा- हर महीने के बीतने के साथ ही ‘मोदी मीनार’ की दम भरने वाली दौड़ एकाएक ‘अयोग्यता का स्मारक’ बनती जा रही है। इस ट्वीट के साथ राहुल ने देश की चिंताजनक स्थिति को दर्शाते हुए एक चार्ट के जरिए आंकड़ाें को भी प्रस्तुत किया है। इन आंकड़ों के तहत देश में बेरोजगारी की दर को दर्शाया गया है। इसके अनुसार देश में बेरोजगारी दर सितंबर में 7.16 प्रतिशत थी जबकि अक्टूबर में यह बढ़कर 8.5 प्रतिशत हो गई थी।

प्रियंका ने भी साधा मोदी सरकार पर निशाना

प्रियंका गांधी ने भी इस मुद्दे पर मोदी सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि विदेश जाकर यह बोल देना कि ‘सब चंगा सी’ का यह मतलब नहीं कि ‘सबकुछ ठीक’ है। देश में रोजगार बढ़ने की कोई खबर कहीं से भी दिखाई नहीं दे रही है। बड़े उद्योग घरानों ने भी कर्मचारियों का निलंबल शुरू कर दिया है। जो लोग कह रहे थे ‘सब चंगा सी’ अब ‘चुप सी’।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता की हुंकार : नहीं होने देंगे एनआरसी

सागरदिघी (मुर्शिदाबाद) : राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर राजनीतिक बहस बढ़ती ही जा रही है। बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुंकार भरते हुए आगे पढ़ें »

डीआरआई का रेड और नोटों की बारिश

कोलकाता : महानगर के डलहौसी इलाके के बेन्टिक स्ट्रीट में बुधवार की दोपहर बाद अचानक एक कामर्शियल बिल्डिंग से नोटों की बारिश होने लगी। घटना आगे पढ़ें »

ऊपर