प्रधानमंत्री के ‘जनता-कर्फ्यू’ का आह्वान, वक्त की जरूरत : शाह

shah

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील को गृहमंत्री अमित शाह ने वक्त की जरूरत बताई है। शाह ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिये देश में हर किसी से इसका समर्थन करने और अन्य लोगों को इस आंदोलन में शामिल होने के प्रति प्रोत्साहित करने को कहा है। शाह ने सिलसिलेवार ट्वीट में सभी नागरिकों से उन लोगों का आभार व्यक्त करने को कहा जो इस महामारी के बीच देश को सुरक्षित और स्वस्थ रखने के लिये चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं।

यह हमारा आंदोलन है और इसे साथ मिलकर हम जीतेंगे

गृहमंत्री ने कहा, ‘‘जनता कर्फ्यू के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील वक्त की जरूरत है। जब भारत कोरोना से लड़ रहा है, ऐसे में आइये कोविड-19 को पराजित करने की अपनी कोशिश करें। 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक घरों में ही रहें। अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भी प्रोत्साहित करें। यह हमारा आंदोलन है और इसे साथ मिलकर हम जीतेंगे।’’

जागरूक और जिम्मेदार नागरिक बनें, जनता-कर्फ्यू’ को सफल बनायें

शाह ने कहा, ‘‘ कल जनता कर्फ्यू के दौरान शाम 5 बजे जो लोग भारत को सुरक्षित और स्वस्थ रखने के लिए 24 घंटे काम कर रहे हैं, उनके प्रति अपना समर्थन और आभार व्यक्त करना न भूलें। अपने परिवार के साथ घर की बालकनियों में आकर उनका धन्यवाद व्यक्त करें।’’ उन्होंने कहा, ‘‘कोविड-19 को हराने के लिए जागरूक और ज़िम्मेदार नागरिक बने और ‘जनता-कर्फ्यू’ को सफल बनायें।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

जुर्म : धमका कर बेटी की सहेली से करता था हैवानियत

वैशाली : भाइयों की हत्या करने की धमकी देकर अपनी ही बेटी की सहेली के साथ एक व्यक्ति महीनों से दरिंदगी कर रहा था। घटना आगे पढ़ें »

जुर्म : 6 साल के बच्चे पर 5 साल की बच्ची से रेप का आरोप

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश में दिन-ब-दिन रेप के मामलों में बढोतरी हो रही है। आय दिन यहां से हैवानियत की खबरें आती रहती हैं। अब आगे पढ़ें »

ऊपर