रजनीकांत ने मोदी और शाह को बताया कृष्‍ण-अर्जुन, ओवैसी ने पूछा – क्या महाभारत होगा

हैदराबादः जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को कृष्‍ण-अर्जुन का जोड़ी बताने वाले सुपरस्टार रजनीकांत पर ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलमिन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि अगर मोदी और शाह कृष्‍ण और अर्जुन हैं तो फिर इन हालातों में पांडव और कौरव कौन हैं? उन्होंने कहा कि क्या आप देश में दूसरा महाभारत कराना चाहते हैं?

सिर्फ कश्मीर से प्यार, कश्मीरियों से नहीं : ओवैसी

औवैसी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें सिर्फ कश्मीर के जमीन से प्यार है कश्मीरियों से नहीं। उन्होंने कहा कि अगर कश्मीर के लोग खुश हैं तो वहां फोन लाइनें क्यों बंद हैं और उन्हें घरों से क्यों बाहर नहीं आने दिया जा रहा? ओवैसी ने कहा कि भाजपा सिर्फ ताकत हासिल करना चाहती है। याद ‌द‌िलाना चाहता हूं कि हमेशा के लिए कुछ भी नहीं रहेगा।

रजनीकांत ने कहा था – मिशन कश्मीर

बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर 11 अगस्त को सरकार के फैसले का समर्थन किया था। उन्होंने सरकार के फैसले को मिशन कश्मीर करार देते हुए मोदी और शाह को कृष्‍ण और अर्जुन की जोड़ी बताया था। संसद में अमित शाह के भाषण की तारीफ करते हुए रजनीकांत ने कहा था कि अब लोग जानेंगे की शाह कौन हैं।

5 अगस्त को समाप्त हुआ था अनुच्छेद 370

मालूम हो कि 5 अगस्त को गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रपति के प्रस्ताव पर पहले राज्यसभा व बाद में लोकसभा से कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने का प्रस्ताव पास करा लिया था। इसके बाद राज्य का दर्जा खत्म कर उसे दो अलग-अलग केंद्रशासित प्रदेशों में बांट दिया गया था, जिसमें जम्मू-कश्मीर में विधानसभा होगा जबकि लद्दाख में नहीं होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Rohit's Double Century

रोहित शर्मा ने छक्का लगाकर बनाया पहला दोहरा शतक, कई विश्व रिकॉर्ड् भी

रांची : भारत-दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रांची में खेले जा रहे सीरीज के तीसरे और आखिरी टेस्ट में रोहित शर्मा ने धुंआधार बल्लेबाजी करते अपने आगे पढ़ें »

uttarakhand

उत्तराखंड में केदारनाथ हाइवे पर चट्टान गिरने से 8 लोगों की दर्दनाक मौत

देहरादून : उत्तराखंड में देर रात केदारनाथ हाईवे पर पहाड़ी से मलबा गिरने से आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, हादसा आगे पढ़ें »

ऊपर