महाराष्ट्र में हमारी पार्टी के बिना कोई सरकार नहीं बन सकती : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

मुंबई : मुंबई में पार्टी नेताओं की बैठक के बाद महाराष्ट्र भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा के समर्थन के बिना किसी सरकार का गठन संभव नहीं। सबसे ज्यादा वोट भाजपा ‌को मिले हैं इसके बाद दूसरे नंबर पर एनसीपी को मिले हैं। पा‌टिल ने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी मिलकर भी 100 का आंकड़ा पार नहीं कर पाए जबकि, भाजपा के पास 119 विधायकों का समर्थन है। ऐसे में भाजपा के समर्थन के बिना महाराष्ट्र कोई सरकार नहीं बना सकता। इस दौरान उन्होंने राफेल मामले को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह माफी मांगें।

उद्धव ठाकरे सांगली के दौरे पर

एकतरफ जहां महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना के नेता माथापच्ची में जुटे हैं, वहीं दूसरी तरफ शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे अनार की बागवानी करने वाले किसानों को हुए नुकसान का जायजा लेने सांगली के दौरे पर हैं। ठाकरे ने सांगली जिले के विटा में बेमौसम बारिश की वजह से किसानों को हुए नुकसान का जायजा लिया।

सरकार गठन के लिए नेताओं को किसानों की याद आई

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद सरकार के गठन को लेकर फंसे पेंच के बीच एकाएक सारे नेताओं को किसानों की याद आ गई है। इसी सिलसिले में शरद पवार नागपुर के दौरे पर है तो उद्धव ठाकरे सांगली के दौरे पर जाकर किसानों की हमदर्दी बटोर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बिग बॉस 13 से बाहर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला,जानकर दुखी हुए फैन

मुंबई : टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 कई मायनों में सुपरहिट साबित हो रहा है और रोजाना कोई ना कोई नया विवाद आगे पढ़ें »

टाला ब्रिज पुनर्निमाण के लिए बस रूट डायवर्जन पर मालिकों ने मांगी सब्सिडी

कोलकाता : दरारें और संरचना में खामियां नजर आने के बाद टाला ब्रिज से बसों का परिचालन बंद है। अब बस और मिनी बस मालिकों आगे पढ़ें »

ऊपर