मंत्री ने भगवान राम और कृष्‍ण को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट पर दी सफाई, बोले-हैक हुआ अकाउंट

Rajendra Gautam

नई दिल्ली : हिंदूओं के आराध्य भगवान राम और कृष्ण पर दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र गौतम ने ट्वीट किया था जिस पर विवाद शुरु हो गया। शुक्रवार को उन्होंने अपने विवादित ट्वीट पर सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि उनके ट्विटर हैंडल को हैक कर उसका गलत इस्तेमाल किया गया है ताक‌ि चुनाव में उनकी पार्टी की छवि खराब कर नुकसान पहुंचाया जा सके। इस संबंध में उनकी ओर से जल्द ही अगला कदम उठाया जाएगा।

‘मेरा ट्विटर हैंडल हैैक कर लिया गया है

गौतम ने ट्वीट में लिखा, ”मेरा ट्विटर हैंडल किसी ने हैक कर लिया है और चुनाव के दौरान हमारी पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए धार्मिक आइकनों पर कुछ ट्वीट किया है। इस मामले में अगला कदम उठाने के लिए मैं रास्ता देखूंगा। सभी को अपने आइकॉन पर विश्वास करने का अधिकार है और मैं सभी के विश्वास का सम्मान करता हूं।”

पूर्वजों का इतिहास होता है

गौरतलब है कि केजरीवाल सरकार में एससी-एसटी और समाज कल्याण मंत्री गौतम के सोशल मीडिया अकाउंट पर यह ट्वीट सामने आया था कि, ”अगर यह बात प्रमाणित है कि राम और कृष्ण तुम्हारे पूर्वज है तो इतिहास में इनको पढ़ाया क्यों नहीं जाता। पूर्वजों का कोई इतिहास होता है जबकि इनका कोई प्रमाणिक इतिहास नहीं है। यह पौराणिक कथाएं हैं, ऐतिहासिक नहीं। जबकि पेरियार का दृष्टिकोण प्रमाणिकता और तार्किकता के आधार पर था।” हालांकि, इस ट्वीट पर बवाल होने के बाद इसे हटा दिया गया था।

सीमापुरी विधानसभा से विधायक हैं राजेंद्र

केजरीवाल सरकार में समाज कल्याण, एससी/एसटी, सहकारी, गुरुद्वारा चुनाव मंत्रालय की जिम्मेदारी राजेंद्र गौतम पर है। वे राजधानी की सीमापुरी विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चेहरे के कई हिस्सों में होते हैं वाइटहेड्स, जानिए क्या है कारण

नई दिल्ली : चेहरे के वाइटहेड्स बहुत खराब लगते हैं। ये चेहरे के किसी भी हिस्से पर हो सकते हैं। आम तौर पर लोग वाइटहेड्स आगे पढ़ें »

देशद्रोही गतिविधियों के कारण बांग्लादेशी छात्रा को भारत छोड़ने का आदेश

कोलकाता : गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल के विश्व भारती विश्वविद्यालय की एक बांग्लादेशी छात्रा को देश विरोधी गतिविधियों में बार-बार शामिल होने के लिए आगे पढ़ें »

तीसरी जीत की हैट्रिक के साथ सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय टीम

delhi police security for 15 august

भड़काऊ भाषण देने वालों पर केस दर्ज करने का सही समय नहीं : दिल्ली पुलिस

onion

प्याज की बंपर पैदावार के कारण सरकार ने निर्यात पर प्रतिबंध हटाया

कोरोना के कारण वैश्विक जीडीपी में 1 से 1.25 फीसद क गिरावट का अनुमान : सीआईआई रिपोर्ट

सोने और चांदी की कीमतों में आज बढ़त दर्ज की गई, जानिए आज का भाव

मौजूदा प्रयास भारत में न्यूट्रिशन की समस्याओं को पूरा करने के लिए पर्याप्त नहीं: रिपोर्ट

एशिया में सबसे अमीर और दुनिया के 9वें सबसे अमीर व्यक्ति बने मुकेश अंबानी

एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने अपने 2,50,000 बैंकिंग केंद्रों में शुरू की आधार आधारित भुगतान प्रणाली

ऊपर