राजद की सरकार बनी तो बिहार में लागू होगी ‘स्थानीय नीति’ : तेजस्वी यादव

Tejaswi Yadav

पटना : बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने रविवार को घोषणा की कि राज्य में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में यदि राष्ट्रीय जनता दल के नेतृत्व में सरकार बनी तो प्रदेश में स्थानीय नीति लागू कर दी जाएगी।
तेजस्वी यादव ने यहां राजद की ओर से ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ की शुरुआत करते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में यदि राजद गठबंधन के नेतृत्व में सरकार बनती है तो हर हाल में स्थानीय नीति लागू की जाएगी। स्थानीय नीति लागू होने से 85 प्रतिशत नौकरी बिहार के युवाओं के लिए आरक्षित रहेगी। उन्होंने कहा कि आज देश ही नहीं बल्कि बिहार में भी बेरोजगारी एक बहुत बड़ी समस्या है। राजद नेता ने कहा कि बेरोजगार युवक नौकरी की तलाश में मारे-मारे फिर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह युवाओं को जहां रोजगार दिलाने की कोशिश में लगे हैं वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी सरकार बचाने में ही लगे हैं। नीतीश कुमार को बेरोजगार युवाओं की थोड़ी भी चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि मुख्यमंत्री ने बेरोजगारी दूर करने के लिए कुछ भी किया है तो उन्हें लोगों को बताना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना से राहत के लिए लक्ष्मी मित्तल ने पीएम-केयर्स फंड में 100 करोड़ रुपये देने की घोषणा की

नई दिल्ली : दुनिया के हर कोने में लोगों को कोविड-19 के कारण व्यापक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।  भारत जैसे देश, जहां आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में 2 संदेहास्पद कोरोना संक्रमितों की मौत

सन्मार्ग संवाददाता/कोलकाताः बंगाल में कोरोना वायरस से संक्रमित दो और लोगों की मौत की आशंका जताई गई है। इसमें एक मरीज की मौत मंगलवार व आगे पढ़ें »

ऊपर