घर में रखे लहसुन की कलियां, मिलेगा धन लाभ व सफलता

कोलकाता : हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि लोग जल्द से जल्द अमीर बनने का सपना देखते हैं। ऐसे में पैसा कमाने के लिए काफी मेहनत करनी पडती हैं लेकिन हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जो लहसुन के है और यह आपकी किस्मत को बदल सकते हैं। आइए जानते हैं इन टोटकों के बारे में…

*  पर्स में लहसुन की एक कली रखने से धनलाभ होता है लेकिन ध्यान रहे कि यह उपाय आपको शनिवार के दिन करना होगा कहा जाता है।

*  जिन लोगों को रात में डरावने सपने आते हैं उन्हें रात को सोते समय अपने तकिये के नीचे लहसुन की दो या तीन कलियां रखनी चाहिए इससे उनके डरावने सपनों का अंत हो जाता है। इसी के साथ यह ध्यान रखे रहे कि सुबह उठकर उस लहसुन को किसी चौराहे में फेंक देंना चाहिए।

*  इसी के साथ अगर घर में नकारात्क ऊर्जा का वास है तो घर के कोनों में लहसुन की एक-एक कलियां रख देनी चाहिए लेकिन हर सप्ताह उसे बदल देना चाहिए।

* जो लोग धन प्राप्त करना चाहते हैं, उन्हें लाल रंग की एक पोटली में लहसुन की दो कलियां बांधकर जमीन के नीचे दबा देना चाहिए , क्योंकि इससे धन की वृद्धि हो जाती है।

*  घर में सुख-शांति चाहते हैं उन्हें हर मंगलवार एवं शनिवार के दिन एक डंडी में सात लहसुन की कलियों को फंसाकर घर के आंगन या छत में रख देना चाहिए , क्योंकि ऐसा करने से घर से नकारात्मकता वास नही होता हैं।

*  इसी के साथ लहसुन को सुबह के समय खाने से आपको स्वास्थ्य संबंधी बिमारी से भी निजात दिलवाता हैं और लहसुन की एक कली प्रतिदिन अपने घर के मुख्य दरवाजे पर रखना चाहिए,जिससे वास्तु दोष खत्म हो जाता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ठाकुरपुकुर में महिला भाजपा समर्थक पर हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : रात को बाथरूम से लौट रही महिला पर धारदार हथियार से हमला किया गया। घटना ठाकुरपुकुर के सिलपाड़ा इलाके की है। आरोप आगे पढ़ें »

कालीघाट मंदिर में युवती से जबरन शादी करने की कोशिश, अभियुक्त गिरफ्तार

विरोध करने पर युवती से मारपीट कर तोड़ा मोबाइल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कालीघाट मंदिर में एक युवती को ले जाकर उससे जबरन शादी करने की कोशिश आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

ऊपर