सलमान खान के घर क्राइम ब्रांच का छापा, तीन दशक से फरार अपराधी गिरफ्तार

salman

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बंगले पर मुंबई क्राइम ब्रांच ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई कर छापेमारी की है। इस दौरान पुलिस को तीन दशक से फरार अपराधी मिल गया। जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस को 29 साल से इस अपराधी की तलाश थी। 62 वर्षीय यह व्यक्ति सलमान खान के बंगले की देखभाल करता था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। सलमान के गोराई स्थित बंगले से गिरफ्तार इस शख्स का नाम शक्ति सिद्धेश्वर राणा बताया जा रहा है।

मुंबई पुलिस का वांटेड क्रिमिनल है राणा

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक निनाद सावंत ने बताया ‌कि, सलमान के बंगले की पिछले 20 साल से देखरेख करने वाला यह व्यक्ति मुंबई पुलिस का वांटेड क्रिमिनल है। उन्होंने बताया कि इस पर जबरन चोरी और मारपीट का मामला दर्ज था। साल 1990 में अपराध शाखा ने उसे गिरफ्तार किया था। इस मामले में जमानत पर वह बाहर आने के बाद फरार हो गया था। बताया जा रहा है कि पुलिस को एक मुखबिर ने इस बात की जानकारी दी। जिसके तुरंत बाद शहर पुलिस की अपराध शाखा की ‘यूनिट-4′ ने सलमान के गोराई स्थित बंगले से उसे धर दबोचा। इस मामले की जांच अभी जारी है।

सलमान को बताये बिना मारा छापा

पुलिस के अनुसार जब क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची तब उसे पता चला कि यह बंगला सलमान खान का है। क्राइम ब्रांच ने सलमान को बताये बिना उनके बंगले पर छापा मारा और राणा को गिरफ्तार कर लिया। वहीं सलमान से पूछताछ की तैयारी चल रही है जिससे यह पता चल सके कि राणा कब से उनके संपर्क में है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Twitter

ट्विटर ने कहा-विश्व के नेताओं के अकाउंट को नियमों से पूरी तरह छूट नहीं

सैनफ्रांसिस्को : ट्विटर ने कहा है कि विश्व के नेताओं को इसके उन प्रतिबंधों से पूरी तरह छूट नहीं है, जिसमें उपयोगकर्ता हिंसा की धमकी आगे पढ़ें »

Mahatma Gandhi

विश्वविद्यालय के छात्रों ने मैनचेस्टर में गांधी की मूर्ति लगाये जाने का विरोध किया

लंदन : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति लगाये जाने के प्रस्ताव के खिलाफ ब्रिटेन में मैनचेस्टर विश्वविद्यालय के छात्रों ने ‘मैनचेस्टर कैथेड्रल’ के बाहर एक आगे पढ़ें »

ऊपर