ओडिशा में कोरोना मरीज का खुलासा-ट्रेन में 100 से ज्यादा यात्री हुए संक्रमित

odisha

नई दिल्ली : भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। बताया जा रहा है कि देश में अब तक 134 लोगों के इस वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है। साथ ही 3 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच, भुवनेश्वर एक्सप्रेस में इस वायरस से संक्रमित यात्री के मिलने की खबर है। सूत्रों के अनुसार, संक्रमित व्यक्ति 129 लोगों के संपर्क मे आया है,  जिसमें से 76 सह-यात्री बताए जा रहे हैं। यात्री की ट्रैवल हिस्ट्री के अनुसार, वह इटली से लौटा था, जिसके बाद रेलवे ने टीटीई समेत अन्य स्टाफ को सेल्फ क्वारेंटाइन में भेज दिया है।

ट्रेन में एक यात्री था अस्वस्‍थ्य

सूत्रों के अनुसार, रेलवे ने भुवनेश्वर राजधानी के कैटरिंग स्टाफ के 2 कर्मचारियों को ओडिशा के एक अस्पताल में है। दो दिन पहले इटली से लौटे एक यात्री ने ट्रेन में सफर किया था। यह ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची थी। राजधानी के एक कोच को ओडिशा में ही अलग कर दिया गया था। वेटर ने रेलवे अधिकारियों को बताया कि वह ट्रेन में एक यात्री से मिला था, जिसकी तबीयत खराब थी। वहीं देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। इन प्रयासों के तहत कई राज्यों में सरकार ने सभी शैक्षणिक संस्थान, सिनेमा, मल्टीप्लेक्स और पर्यटक स्थल 2 अप्रैल तक बंद कर दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

8 को वाममोर्चा कर सकता है उम्मीदवारों की घोषणा

वाम-कांग्रेस-आईएसएफ के बीच जटिलता लगभग समाप्त कोलकाता : काफी जटिलता के बाद वाम-कांग्रेस-आईएसएफ के बीच चुनावी समझौता अब अपने अंतिम दौर में है। कांग्रेस और आईएसएफ आगे पढ़ें »

आज आ सकती है तृणमूल की प्रार्थी तालिका

ममता की सीट पर सबकी नजरें कोलकाता : राज्य में चुनाव का बिगुल बज चुका है। चुनावी प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। नहीं हुई है आगे पढ़ें »

ऊपर