कांग्रेस की चोर दरवाजे से जनादेश चुराने की है पुरानी आदत : पीएम मोदी

modi

हजारीबाग : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक विधानसभा में उपचुनाव परिणाम को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उसकी न केवल चोर दरवाजे से जनादेश चुराने की पुरानी आदत है बल्कि वह अपने सहयोगियों का कठपुतली की तरह इस्तेमाल भी करती है इसलिए अब जनता उसे सबक सिखा रही है। पीएम मोदी ने बरही के रसोइधमना मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा में अपने संबोधन में कहा,‘‘कर्नाटक ने गद्दारों को बड़ी सजा दी है। चोर दरवाजे से जनादेश चुराने वालों को सबक सिखाया है। कांग्रेस गठबंधन का कभी पालन नहीं करती। वह अपने सहयोगियों का कठपुतली की तरह इस्तेमाल करती है। वह भ्रष्टाचार के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

कर्नाटक से सबक लेने की नसीहत देते हुए यह कहा

पीएम मोदी ने झारखंड के लोगों से कर्नाटक से सबक लेने की नसीहत देते हुए कहा कि झारखंड की जनता अपने भविष्य के लिए कर्नाटक के परिणामों को याद रखते हुए उठापटक की राजनीति करने वाली कांग्रेस एवं उसके सहयोगियों के प्रत्याशियों को हराए। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस को सबक सिखा दिया है और अब झारखंड की बारी है।

जनता की अदालत में विपक्ष अयोग्य करार दिये गये : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

कर्नाटक विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन पर पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नलिन कुमार कटील ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस और जनता दल सेकुलर (जदएस) जनता की अदालत में अयोग्य करार दिये गये हैं। कटील ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘सिद्धरमैया और एच डी कुमारस्वामी ने हमारे उम्मीदवारों को बदनाम करने के लिए ‘अयोग्य विधायक’ का विमर्श प्रारंभ किया था लेकिन आज कांग्रेस और जदएस ही जनता की अदालत में अयोग्य करार दिये गये। जनता की अदालत ने हमारे उम्मीवारों को ‘योग्य ठहराने’ का आदेश सुनाया है।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर