सीएम योगी ऐसी कार्रवाई करें, कि महिलाओं पर बुरी नजर डालने वाले भय से कांप उठें : उमा भारती

uma

नई दिल्ली : उन्नाव में दुष्कर्म के बाद जिंदा जला दी गई पीड़िता ने शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि यह केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा। वहीं पीड़िता की मौत के बाद भाजपा की वरिष्ठ नेता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने मुख्यमंत्री योगी से तुरंत कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि उन्‍नाव की इस जघन्‍य घटना के बाद ऐसी कार्रवाई हो कि राज्य में महिलाओं की तरफ बुरी नजर डालने वालों की रूह कांप उठे।

संपूर्ण कार्रवाई होनी चाहिए
उमा भारती ने पीड़िता की मौत के बाद सिलसिलेवार कई ट्वीट किए। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘अभी सवेरे-सवेरे एक दुखद समाचार मिला। उन्नाव, उत्तर प्रदेश की दुराचरण की शिकार बहन जमानत पर छूटे दुराचारियों के द्वारा जला दी गई थी तथा आज उसकी मृत्यु का समाचार मिला। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मेरे भाई योगी आदित्‍यनाथ पूर्वांचल में महिलाओं की सुरक्षा की गारंटी माने जाते रहे हैं। अब इस घटना पर भी उन्हें अपराधियों पर मामले की गंभीरता के अनुसार संपूर्ण कार्यवाही करनी चाहिए।

बुरी नज़र डालने वाले लोग भय से कांप उठें
उन्‍होंने दूसरे ट्वीट में आगे लिखा, यह उन्नाव की दूसरी घटना है। इस घटना की गंभीरता की अनदेखी करने के लिए जो भी पुलिस और प्रशासन के लोग दोषी लगते हों, उनपर जल्‍द से जल्द कार्यवाही करनी चाहिए। उन्नाव की इस घटना के बाद ऐसी कार्यवाही हो कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं की तरफ़ बुरी नज़र डालने वाले लोग भय से कांप उठें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपराध

ई मित्र केंद्र के संचालक से 4 लाख की ठगी

श्रीगंगानगर : राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में एक ई-मित्र केंद्र के संचालक से चार लाख की ऑनलाइन ठगी करने का मामला शुक्रवार को आगे पढ़ें »

योगी आदित्यनाथ ने बदायूं के 13 अधिकारियों को किया निलंबित, विभागीय जांच का भी आदेश

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टाचार के प्रति बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करने की नीति पर बड़ी कार्रवाई करते हुए बदायूं आगे पढ़ें »

ऊपर