राज्यपाल धनखड़ को दिखाए गए काले झण्डे, लगाए ‘गो बैक’ के नारे

dhankhadi

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल का आपसी विवाद थमता दिखाई नहीं दे रहा। इस विवाद के बीच राज्यपाल को काले झण्डे दिखाते हुए और गो बैक के नारे लगाए गए। इस हरकत के पीछे तृणमृल के कार्यकताओं को दोषी ठहराया जा रहा है। यह घटना मुर्शिदाबाद के डोमकल इलाके से सामने आई है जहां राज्यपाल जगदीप धनखड़ डोमकल गर्ल्स कॉलेज की नयी इमारत का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे। कॉलेज जाते समय रास्ते में कई जगह उनके काफिले को कुछ लोगों द्वारा काले झण्‍डे दिखाए गए। इसके साथ ही इन लोगों ने गो बैक यानि वापस जाओ के नारे लगाए। इस मामले में पुलिस ने बताया कि यह घटना राज्यपाल के काफिले के सड़क से गुजरने के दौरान घटी थी।

तृणमूल के नेतृत्व में दिखाए गए झण्डे

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डोमकल अस्पताल मोड़ सहित कई अन्य स्थानों पर काले रंग के झण्डे दिखाये गये। इस मामले का आरोप तृणमूल पर लगाते हुए कहा जा रहा है‌ कि जो लोग काले झंडे दिखा रहे थे उनका नेतृत्व तृणमूल के नेता कर रहे थे। इनमें जिले के नेता सहित ब्लॉक अध्यक्ष भी शामिल थे।

हेलीकॉप्टर सुविधा न मिलने पर सड़क मार्ग से जाना किया तय 

उल्लेखनीय है कि मुर्शिदाबाद के इस दौरे के लिए राज्यपाल की तरफ से ममता सरकार से हेलीकॉप्टर सुविधा की मांग की गई थी। लेकिन इस पर राज्य सरकार ने कोई जवाब नहीं दिया था और आखिर में हेलीकॉप्टर सेवा न मिलने पर राज्यपाल ने सड़क मार्ग से मुर्शिदाबाद आना तय किया था। राजभवन की ओर से इस संबंध में प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की गयी थी। सड़क मार्ग से यात्रा के दौरान ही राज्यपाल को काले झण्डे दिखाए गए। राज्यपाल के जिलों के दौरों को लेकर सत्ताधारी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस बयानबाजी करती दिखाई दे रही है। तृणमूल ने राज्यपाल पर संघीय ढांचे का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। साथ ही इस मुद्दे को सदन में भी उठाया गया। अब बयानबाजी के परे तृणमूल झण्डे दिखाने पर उतर आई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आस्ट्रेलिया ओपन : किर्गियोस को हरा नडाल क्वार्टर फाइनल में पहुंचे, डोमनिक थीम से भिड़ेंगे

मेलबर्न : विश्व रैंकिग में पहले स्थान पर काबिज रफेल नडाल ने आस्ट्रेलियाई ओपन के अंतिम-16 में स्थानीय दावेदार निक किर्गियोस की चुनौती को ध्वस्त आगे पढ़ें »

shah

शाह ने केजरीवाल पर दागे सवाल, कहा- आप शाहीन बाग वालों के पक्ष में हैं या नहीं स्‍पष्ट करें

नई दिल्ली : गृहमंत्री अमित शाह ने आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए शाहीन बाग और सरजील इमाम के आगे पढ़ें »

kmc

केएमसी के फेसबुक पेज पर भारत के नक्शे पर नहीं दिखा पीओके, मेयर ने कही ये बात

महान बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट की हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मौत, शोक में डूबा अमेरिका

air

अफगानिस्तान में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 83 यात्री थे सवार, बचाव कार्य शुरू

असम एनआरसी से बाहर रह गए 2000 ट्रांसजेंडर, शीर्ष न्यायालय में दायर हुई याचिका

byrj khalifa

भारत के 71 वें गणतंत्र दिवस पर तिरंगे के रंग में रंगा दुबई का बुर्ज खलीफा

pfi

सीएए विरोधी दंगों पर बड़ा खुलासा, पीएफआई के खातों से कई लोगों को भेजे गए करोड़ों रुपये

Railway

2024 तक रेलवे का पूरी तरह हो जाएगा विद्युतीकरण, डीजल से चलने वाले इंजन होंगे बंद

mamti

पश्चिम बंगाल विधानसभा में सीएए विरोधी प्रस्ताव पारित

ऊपर