राज्यपाल धनखड़ को दिखाए गए काले झण्डे, लगाए ‘गो बैक’ के नारे

dhankhadi

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल का आपसी विवाद थमता दिखाई नहीं दे रहा। इस विवाद के बीच राज्यपाल को काले झण्डे दिखाते हुए और गो बैक के नारे लगाए गए। इस हरकत के पीछे तृणमृल के कार्यकताओं को दोषी ठहराया जा रहा है। यह घटना मुर्शिदाबाद के डोमकल इलाके से सामने आई है जहां राज्यपाल जगदीप धनखड़ डोमकल गर्ल्स कॉलेज की नयी इमारत का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे। कॉलेज जाते समय रास्ते में कई जगह उनके काफिले को कुछ लोगों द्वारा काले झण्‍डे दिखाए गए। इसके साथ ही इन लोगों ने गो बैक यानि वापस जाओ के नारे लगाए। इस मामले में पुलिस ने बताया कि यह घटना राज्यपाल के काफिले के सड़क से गुजरने के दौरान घटी थी।

तृणमूल के नेतृत्व में दिखाए गए झण्डे

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डोमकल अस्पताल मोड़ सहित कई अन्य स्थानों पर काले रंग के झण्डे दिखाये गये। इस मामले का आरोप तृणमूल पर लगाते हुए कहा जा रहा है‌ कि जो लोग काले झंडे दिखा रहे थे उनका नेतृत्व तृणमूल के नेता कर रहे थे। इनमें जिले के नेता सहित ब्लॉक अध्यक्ष भी शामिल थे।

हेलीकॉप्टर सुविधा न मिलने पर सड़क मार्ग से जाना किया तय 

उल्लेखनीय है कि मुर्शिदाबाद के इस दौरे के लिए राज्यपाल की तरफ से ममता सरकार से हेलीकॉप्टर सुविधा की मांग की गई थी। लेकिन इस पर राज्य सरकार ने कोई जवाब नहीं दिया था और आखिर में हेलीकॉप्टर सेवा न मिलने पर राज्यपाल ने सड़क मार्ग से मुर्शिदाबाद आना तय किया था। राजभवन की ओर से इस संबंध में प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की गयी थी। सड़क मार्ग से यात्रा के दौरान ही राज्यपाल को काले झण्डे दिखाए गए। राज्यपाल के जिलों के दौरों को लेकर सत्ताधारी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस बयानबाजी करती दिखाई दे रही है। तृणमूल ने राज्यपाल पर संघीय ढांचे का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। साथ ही इस मुद्दे को सदन में भी उठाया गया। अब बयानबाजी के परे तृणमूल झण्डे दिखाने पर उतर आई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बिग बॉस 13 से बाहर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला,जानकर दुखी हुए फैन

मुंबई : टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 कई मायनों में सुपरहिट साबित हो रहा है और रोजाना कोई ना कोई नया विवाद आगे पढ़ें »

टाला ब्रिज पुनर्निमाण के लिए बस रूट डायवर्जन पर मालिकों ने मांगी सब्सिडी

कोलकाता : दरारें और संरचना में खामियां नजर आने के बाद टाला ब्रिज से बसों का परिचालन बंद है। अब बस और मिनी बस मालिकों आगे पढ़ें »

ऊपर