भाजपा में शामिल हुए तेदेपा के 60 नेता, सरकार के हाल के फैसलों पर जताया समर्थन

nadda

हैदराबादः आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की पार्टी तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के लगभग 60 मुख्य नेता और उनके हजारों समर्थक रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। सभी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। वहीं नड्डा ने इस मौके पर कहा कि संगठन की चुनाव प्रक्रिया सितंबर में शुरू हो जाएगी और 31 दिसम्बर से पहले भाजपा का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष मिल जाएगा।

बहुत से नेता जुड़ना चाहते हैं

तेदेपा को छोड़कर जून में भाजपा में शामिल हुए लंका दिनकर ने कहा कि हजारों कार्यकार्ताओं का भाजपा में शामिल होना हमारे आंध्र प्रदेश इकाई के लिए अच्छा संकेत है। भाजपा में शामिल होने वालों की सूची में राष्ट्रीय स्तर और राज्य स्तर के कुछ बड़े नेता भी है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाने और जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त करने के बाद बहुत से नेता हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं।

सितंबर में होंगे चुनाव

जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि संगठन का चुनाव सितंबर में देशभर के आठ लाख बूथों पर कराए जाएंगे। इसके अलावा अक्टूबर में मंडल स्तर पर प्रतिनिधियों का चुनाव होगा जबकि, जिला स्तर के चुनाव नवंबर में होंगे। सभी राज्यों में संगठन के चुनाव की प्रक्रिया 15 दिसम्बर तक पूरी हो जाएगी जिसके बाद 31 दिसम्बर से पहले भाजपा को नया राष्ट्रीय अध्यक्ष मिल जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो मामलों में विधायक अनंत सिंह के खिलाफ पेशी वारंट

पटना : बिहार के भागलपुर जेल में बंद मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत कुमार सिंह की उपस्थिति के लिए पटना की एक विशेष अदालत ने आगे पढ़ें »

दरभंगा के किसानों को कृषि फीडर से मिलेगी निर्बाध बिजली

दरभंगा : बिहार में किसानों को डेडीकेटेड कृषि फीडर के माध्यम से सिंचाई के लिए निर्बाध विद्युत आपूर्ति उपलब्ध कराये जाने के प्रयासों के तहत आगे पढ़ें »

ऊपर