दिल्ली में कोचिंग सेंटर की छत गिरने से 4 छात्रों समेत 5 की मौत

delhi

नई दिल्ली : दिल्ली के गोकलपुर भजनपुरा इलाके में अचानक एक कोचिंग सेंटर की छत गिर जाने से 4 छात्रों समेत पांच लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है जबकि, अन्य 11 छात्र घायल हो गए हैं। घटना में घायल छात्रों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में कोचिंग सेंटर के मालिक की भी मौत हो गई है। वहीं, तीन छात्र अब भी लापता बताए जा रहे हैं। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से बचाव कार्य जारी है।

 हादसे के वक्त कई छात्र मौजूद

सूत्रों के अनुसार, जहां कोचिंग सेंटर के बगल वाला मकान निर्माणाधीन था। निर्माणाधीन इमारत गिरने की वजह से कोचिंग सेंटर वाला कमरा भी उसकी चपेट में आ गया। हादसे के वक्त काेचिंग सेंटर में कई छात्र मौजूद थे। अचानक इमारत की छत ढह जाने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे की चपेट में आए छात्रों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की रेस्क्यू टीम और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। फिलहाल बचाव कार्य जारी है। छत का टूटा मलबा हटाने का काम किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘ दिल्ली व मुम्बई सहित 6 शहरों की उड़ान इस सप्ताह तक अपरिवर्तित ’

  कोलकाता : अक्टूबर महीने के पहले सप्ताह तक दिल्ली व मुम्बई सहित 6 शहरों की उड़ानों के लिए सितंबर का शेड्यूल ही फॉलो किया जाएगा। आगे पढ़ें »

सुशांत को नहीं दिया गया था जहर, एम्स ने किया दावा

नई दिल्ली: एम्स के मेडिकल पैनल द्वारा सीबीआई को सौंपी गई रिपोर्ट ने यह स्पष्ट कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत को जहर नहीं दिया आगे पढ़ें »

ऊपर