सेमीफाइनल हार कर विश्व कप से बाहर हुई टीम इंडिया

मैनचेस्टर : न्यूजीलैंड के साथ रिजर्व डे पर टीम इंडिया 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी। शुरुआती तीन ओवरों में महज 24 रनों पर 3 विकेट पर टीम इंडिया की पारी लड़खड़ा गई। इसके बाद न्यूजीलैंड के बॉलरों ने सधी हुई गेंदबाजी का सिलसिला जारी रखते हुए भारतीय खिलाड़ियों के पैर पिच पर जमने नहीं दिए। एक-एक कर विकेट चटकते रहे और आखिरकार वहीं हुआ जिसका डर था। महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा की 116 रनों की पारी भी टीम इंडिया की हार को टालने में विफल रही। पूरी टीम 49.3 ओवरों में 221 रनों पर सिमट गई। इसी के साथ विश्व कप में टीम इंडिया का अभियान थम गया।
मालूम हो कि बारिश के कारण मंगलवार को खेल में व्यवधान आ गया था, जिसके बाद बाकी के ओवर में न्यूजीलैंड ने खेलते हुए 28 रन जोड़े और 8 विकेट पर 239 रन बनाकर भारत के सामने जीत के लिए 240 रनों का लक्ष्य रखा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश के पहले मोबिलिटी फेस्टिवल में भविष्य के वाहनों की झलक दिखी

नई दिल्ली: भविष्य के व्यापार और वाहनों के लिए देश के पहले मोबिलिटी मिशन फेस्टिवल का पिछले दिनों नई दिल्ली में ईएमपीआई और नीति आयोग आगे पढ़ें »

दिल पर ही नहीं शरीर पर भी होता है रिश्ता टूटने का असर

नई दिल्ली : कभी न कभी जीवन में हर किसी का दिल टूटता है। लेकिन ब्रेकअप का नाता सिर्फ दिल से नहीं है। रिसर्च कहते आगे पढ़ें »

ऊपर