सेमीफाइनल हार कर विश्व कप से बाहर हुई टीम इंडिया

मैनचेस्टर : न्यूजीलैंड के साथ रिजर्व डे पर टीम इंडिया 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी। शुरुआती तीन ओवरों में महज 24 रनों पर 3 विकेट पर टीम इंडिया की पारी लड़खड़ा गई। इसके बाद न्यूजीलैंड के बॉलरों ने सधी हुई गेंदबाजी का सिलसिला जारी रखते हुए भारतीय खिलाड़ियों के पैर पिच पर जमने नहीं दिए। एक-एक कर विकेट चटकते रहे और आखिरकार वहीं हुआ जिसका डर था। महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा की 116 रनों की पारी भी टीम इंडिया की हार को टालने में विफल रही। पूरी टीम 49.3 ओवरों में 221 रनों पर सिमट गई। इसी के साथ विश्व कप में टीम इंडिया का अभियान थम गया।
मालूम हो कि बारिश के कारण मंगलवार को खेल में व्यवधान आ गया था, जिसके बाद बाकी के ओवर में न्यूजीलैंड ने खेलते हुए 28 रन जोड़े और 8 विकेट पर 239 रन बनाकर भारत के सामने जीत के लिए 240 रनों का लक्ष्य रखा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

PM Narendra Modi

मोदी ने कहा- हमें नया कश्मीर बनाना है

नासिक : महाराष्ट्र के नासिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को महाजनादेश यात्रा के समापन पर रैली को संबोधित किया। विधानसभा चुनाव प्रचार के आगे पढ़ें »

Mamata Banerjee meets Amit Shah

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने की गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच मुलाकात आगे पढ़ें »

ऊपर