सांसदों-विधायकों के टीएमसी छोड़ने पर ममता ने कहा-पार्टी में चोर नहीं चाहते

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपने सांसदों और विधायकों के पार्टी छोड़कर जाने का बिल्कुल भी मलाल नहीं है। बल्कि उनका कहना है कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कोई कमजोर पार्टी नहीं है। टीएमसी प्रमुख का कहना है कि हम अपनी पार्टी में चोर नहीं चाहते एक जायेगा तो 500 तैयार कर लेंगे। वहीं लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद टीएमसी में उथल-पुथल शुरू हो गई है।

तीन विधायकों ने थामा भाजपा का दामन

इस बार के लोकसभा चुनाव में राज्य की सत्ताधारी टीएमसी को सीटों का काफी नुकसान उठाना पड़ा है। वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ममता के गढ़ में सेंधमारी करने में सफल रही। चुनाव के बाद टीएमसी के तीन विधायकों ने पार्टी से बगावत करते हुए भाजपा का दामन थाम लिया था। वहीं  करीब 100 पार्षद भी भाजपा के खेमें में शामिल हो गए हैं।

हम अपनी पार्टी में चोर नहीं चाहते
एक तरफ पार्षदों के लगातार पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है तो दूसरी तरफ ममता इन घटनाओं को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं हैं। उनका कहना है कि टीएमसी कमजोर पार्टी नहीं है। उनका यह भी कहना है कि मुझे इस बात की परवाह नहीं है कि कैश के बदले कौन सा पार्षद पार्टी छोड़ रहा है। ममता बनर्जी का कहना है कि “यदि कोई विधायक पार्टी छोड़ता है तो वो छोड़ सकता है।” उनका कहना है कि अगर एक शख्स टीएमसी छोड़ता है तो वे 500 लोगों को तैयार कर लेंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि हम अपनी पार्टी में चोर नहीं चाहते हैं।
केंद्र के मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे
दरअसल, चुनाव परिणाम आने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल  प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि सात जैसे चरणों में चुनाव संपन्न हुए वैसे ही सात चरणों में टीएमसी के विधायक और नेता भाजपा में शामिल होंगे। वहीं टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी का कहना था कि केंद्र सरकार साजिश के तहत बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहती है। ममता ने कहा था कि वे किसी हाल में केंद्र के मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगी।
कानून व्यवस्‍था बर्बाद करने का आरोप
प्रदेश की मुख्यमंत्री ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा था कि आपने देखा होगा, किस तरह चुनाव प्रचार के समय राज्य की कानून व्यवस्था बर्बाद करने की कोशिश की गई। साथ ही उन्होंने कहा कि अमित शाह के कोलकाता में रोड शो के दौरान ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति तोड़ दी गई। उन्होंने कहा कि भाजपा की सभी हरकतों के सबूत राज्य सरकार के पास  हैं और उसे जांच प्रक्रिया में शामिल किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में 15 दिनों के लिए बढ़ा लॉकडाउन

केन्द्र के दिशा निर्देशों को राज्य ने माना 8 दिन के बाद खुल जाएंगे सभी होटल, रेस्टोरेंट और मॉल्स कल से शूटिंग की इजाजत, कंस्ट्रक्शन वर्क भी आगे पढ़ें »

कोरोना मरीज को लेने गयी एम्बुलेंस को लोगों ने लौटाया

इसके विरोध पक्ष ने आगजनी कर किया पथावरोध दोनों गुटों में हुई जमकर मारपीट, तनाव बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत हाबरा 2 नंबर ब्लॉक के आगे पढ़ें »

ऊपर