जिंदगी की जंग लड़ रहे अ‍मर सिंह ने बच्चन परिवार से जताया खेद

नयी दिल्ली : समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव और सांसद अमर सिंह ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के प्रति की गयी अपनी टिप्पणियों को लेकर पश्चाताप किया है।
गुर्दे की बीमारी से पीड़ित जिदंगी और मौत से संघर्ष कर रहे सपा संस्थापक मुलायम सिंह के निकट सहयोगी अमर सिंह ने मंगलवार को एक ट्वीट किया। उन्होंने यह ट्वीट अमिताभ बच्चन के उस संदेश के बाद किया जिसमें प्रख्यात अभिनेता ने अमर सिंह के पिता की पुण्यतिथि पर अपना संवेदना संदेश भेजा था। अमर सिंह ने लिखा, ‘आज मेरे पिताजी की पुण्यतिथि है और बच्चनजी की तरफ से इसके लिए मुझे संदेश आया। मैं ऐसी अवस्था में हूं, जहां जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा हूं। मैंने अमितजी और उनके परिवार के प्रति जो भी शब्द कहे थे उसके लिए पश्चाताप व्यक्त करता हूं। ईश्वर उन सभी को अच्छा रखे।’ सांसद का इस समय सिंगापुर में इलाज चल रहा है और उन्होंने अस्पताल के बिस्तर से ही एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें कहा है, ‘आज के दिन मेरे पिता का निधन हुआ और उनकी पुण्यतिथि पर पिछले एक दशक से बच्चनजी मेरे पिताजी को श्रद्धा संदेश भेजते हैं। पिछले 10 वर्षों से मैं बच्चन परिवार से न केवल अलग रहा बल्कि मैंने ये भी प्रयत्न किये कि उनके दिल में मेरे लिए नफरत हो। मगर आज फिर अमिताभ बच्चनजी ने मेरे पिता का सुमिरन किया तो मुझे ऐसा लगा कि इसी सिंगापुर में गुर्दे की बीमारी के लिए मैं और अमित जी दो महीने तक साथ रहे और उसके बाद हमारा और उनका साथ छूट सा गया। दस वर्ष बीत जाने के बाद भी उनकी निरंतरता में कोई बाधा नहीं आई। वह लगातार अनेक अवसरों पर अपने कर्तव्य का निर्वहन करते रहे।’ गौरतलब है कि अमर सिंह और अमिताभ बच्चन, दोनों परिवारों के बीच घनिष्ठ मित्रता थी, लेकिन बाद में दोनों के संबंधों के बीच बहुत अधिक तल्खी आ गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीटरसन ने बिना दर्शकों के ही आईपीएल का सुझाव दिया

 नयी दिल्ली : कोरोना के कारण भले ही सभी खेल गतिविधियां अनिश्चितकाल के लिये थम गयी हों लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का आगे पढ़ें »

बीसीसीआई ने उम्मी‍द जताई – इसी साल होगा आईपीएल 

नई दिल्ली : कोरोना वायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण का भविष्य अधर में लटका हुआ है। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आगे पढ़ें »

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के 525 नए मामले आए सामने, कुल मौत 75 हुई, कुल मामले 3,072 हुए

कोरोना के कारण अगले ओलंपिक तक लय व एकाग्रता बनाये रखना चुनौतीपूर्ण : अभिषेक वर्मा

कोरोना : ‘पीएम केयर्स’ के लिए धन इकट्ठा करने की खातिर आनलाइन शतरंज खेलेंगे आनंद

कोरोना के खिलाफ लड़ाई घर में रहकर जीतेंगे : पुजारा

कोरोना से जंग : ब्राजीली फुटबॉलर नेमार ने 7.5 करोड़ रुपए दान दिए

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सचिन की नाबाद 241 की पारी सबसे अनुशासन वाली : ब्रायन लारा

मैच फिक्सिंग माफी लायक जुर्म नहीं, फिक्सर को फांसी दे देनी चाहिए : जावेद मियांदाद

coronas

बंगाल में कोरोना वायरस का एक और मामला, मरीजों की कुल संख्या हुई 58

ऊपर