पश्चिम बंगाल : मुर्शिदाबाद तिहरे हत्याकांड का मुख्‍य आरोपी गिरफ्तार, सामने आई हत्या की वजह

murshidabad

कोलकाता : मुर्शिदाबाद में हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को जिले में सागरदीघि के साहापुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम उत्पल बेहरा है और वह पेशे से राजमिस्‍त्री है। पुलिस के मुताबिक हत्याकांड में इस शख्स की बड़ी भूमिका है। मालूम हो कि मुर्शिदाबाद में एक ही परिवार के तीन लोगों, शिक्षक बंधु प्रकाश पाल (35), उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी और उनके आठ वर्षीय बेटे अंगन के शव आठ अक्टूबर को मुर्शिदाबाद जिले के जियागंज में उनके घर में खून से लथपथ मिले थे।

यह थी हत्या की यह वजह

पुलिस ने बताया कि बेहरा ने दो जीवन बीमा पॉलिसी के लिए पाल को धन दिया था। हालांकि, पाल ने पहली पॉलिसी के लिए रसीद दी थी लेकिन उसने दूसरी पॉलिसी के लिए उसे रसीद नहीं दी। पाल और बेहरा के बीच पिछले कुछ सप्ताह से इस मामले को लेकर विवाद चल रहा था। पाल ने उसका अपमान भी किया था, जिसके बाद बेहरा ने उसकी हत्या करने का फैसला किया। पुलिस ने दावा किया कि बेहरा ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

चार आरोपी पहले हो चुके हैं गिरफ्तार

बता दें कि इस तिहरे हत्याकांड के बाद पुलिस ने पहले ही चार लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं इस मामले को लेकर भाजपा और तृणमूल में जुबानी जंग छिड़ गई थी। इस घटना की सीबीआई जांच की मांग की जा रही थी। दूसरी तरफ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने दावा किया था ‌कि बंधुप्रकाश पाल का संबंध आरएसएस से था। हालांकि, मृतक के परिवार ने इस बात से इनकार किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएम के निर्देश के बावजूद कोरोना संक्रमित शवों को जलाने में लग रहे हैं कई दिन

कोलकाता : कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से पूरे राज्य में फैलता जा रहा है। जब कोरोना वायरस ने पश्चिम बंगाल में अपने पांव आगे पढ़ें »

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

बेंगलुरू : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने मंगलवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल आगे पढ़ें »

ऊपर