दिल्ली चुनाव पर अंडरवर्ल्ड की नजर, नेताओं और जजों की हत्या की है साजिश

delhi

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के ठीक पहले पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए प्रभुत्वशाली नेताओं और न्यायव्यवस्‍था से जुड़े लोगों पर जानलेवा हमले की आशंका जताई है। दिल्ली पुलिस की सेल को डी गैंग से जुड़ी व्हाट्सऐप चैट मिली है। इसके आधार पर पुलिस ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अंडरवर्ल्ड के डी गैंग की नजर दिल्ली चुनाव पर है और वे हत्या के इरादे से प्रभुत्वशाली नेताओं और न्यायव्यवस्‍था से जुड़े लोगों पर हमला कर सकते हैं। इस मामले में दिल्ली के सीपी अमूल्य पटनायक गहराई से जांच-पड़ताल कर रहे हैं।

रामदेव पर भी हो सकता है हमला

सूत्रों के अनुसार, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम राजनैतिक और न्यायिक व्यवस्था से संबंधित प्रभुत्वशाली व्यक्तियों को ‌दिल्ली में मारना चाहता है। हमलावरों के पास आधुनिक हथियार मौजूद हैं। दिल्ली पुलिस ने राजनैतिक पार्टियों को शाहीन बाग न जाने की चेतावनी दी है। साथ ही कहा है कि वहां बाबा रामदेव पर भी हमला हो सकता है।

हमला करने के लिए तैयार है छोटा शकील

जानलेवा हमले को अंजाम देने की जिम्मेदारी डी गैंग के अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील को सौंपी गई है। छोटा शकील और उसके साथियों के पास हमले के लिए आधुनिक हथियार भी मौजूद हैं। दिल्ली पुलिस ने डी गैंग की व्हाट्सऐप चैट से यह जानकारी हासिल की है। इन लोगों ने हत्या के इरादे से दिल्ली में हमला करने की पूरी तैयारी कर ली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बिहार चुनाव : अभिनेत्री अमीषा पटेल का हो सकता था रेप, एलजेपी उम्मीदवार पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली : पिछले दिनों बिहार चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा सांसद व सिंगर मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी देने का मामला आगे पढ़ें »

बिहार चुनाव : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी निकली कोविड पॉजीटिव, बीजेपी की हैं स्टार प्रचारक

पटना : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। उन्होंने बुधवार शाम में ट्वीट कर इसकी जानकारी आगे पढ़ें »

ऊपर