रक्तदान शिविर को लेकर भिड़े टीएमसी-बीजेपी समर्थक, 5 घायल

BJP-TMC worker fight in Behala during blood donation camp, Kolkata,

कोलकाता : प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच टकराव थमने का नाम नहीं ले रहा है। शहर के बेहाला इलाके में रविवार को एक रक्त दान शिविर को लेकर दोनों पार्टियों के कथित समर्थक आपस में ‌भिड़ गए। इस झड़प में 5 लोगों के घायल ‌होने की सूचना है।
इलाके में सुरक्षा बढ़ाई गई
इस संबंध में बेहाला थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि घटना रविवार की रात 10 बजे की है। उन्होंने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अधिकारी ने बताया कि टीएमसी के समर्थकों ने पार्टी के दो कार्यकर्ताओं पर हुए कथित हमले के विरोध में रविवार की रात रॉय बहादुर रोड के पास जाम भी लगाया था इससे यातायात बाधित हुआ। यह भी बताया गया कि टीएमसी के स्थानीय पार्षद और आईसी (सीवेज और ड्रेनेज) तारक सिंह के मामले में हस्तक्षेप के बाद करीब दो घंटे में यह जाम खत्म हुआ।
पुलिस से कार्रवाई का अनुरोध
वहीं सिंह ने कहा कि हमने पुलिस से क्षेत्र में शांति भंग करने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने सुना है कि झड़प हुई लेकिन घटना में कौन शामिल था इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। हमारे कुछ लोगों पर हमला हुआ है। ’’ वहीं बीजेपी के स्थानीय नेता दीपांकर बनिक का दावा है कि उन्होंने निजी प्रयास से रक्त दान शिविर का आयोजन किया था। उन्होंने कहा कि उन पर भी हमला हुआ। बनिक का कहना है कि वे हमले में शामिल लोगों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई चाहते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर