रक्तदान शिविर को लेकर भिड़े टीएमसी-बीजेपी समर्थक, 5 घायल

BJP-TMC worker fight in Behala during blood donation camp, Kolkata,

कोलकाता : प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच टकराव थमने का नाम नहीं ले रहा है। शहर के बेहाला इलाके में रविवार को एक रक्त दान शिविर को लेकर दोनों पार्टियों के कथित समर्थक आपस में ‌भिड़ गए। इस झड़प में 5 लोगों के घायल ‌होने की सूचना है।
इलाके में सुरक्षा बढ़ाई गई
इस संबंध में बेहाला थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि घटना रविवार की रात 10 बजे की है। उन्होंने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अधिकारी ने बताया कि टीएमसी के समर्थकों ने पार्टी के दो कार्यकर्ताओं पर हुए कथित हमले के विरोध में रविवार की रात रॉय बहादुर रोड के पास जाम भी लगाया था इससे यातायात बाधित हुआ। यह भी बताया गया कि टीएमसी के स्थानीय पार्षद और आईसी (सीवेज और ड्रेनेज) तारक सिंह के मामले में हस्तक्षेप के बाद करीब दो घंटे में यह जाम खत्म हुआ।
पुलिस से कार्रवाई का अनुरोध
वहीं सिंह ने कहा कि हमने पुलिस से क्षेत्र में शांति भंग करने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने सुना है कि झड़प हुई लेकिन घटना में कौन शामिल था इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। हमारे कुछ लोगों पर हमला हुआ है। ’’ वहीं बीजेपी के स्थानीय नेता दीपांकर बनिक का दावा है कि उन्होंने निजी प्रयास से रक्त दान शिविर का आयोजन किया था। उन्होंने कहा कि उन पर भी हमला हुआ। बनिक का कहना है कि वे हमले में शामिल लोगों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई चाहते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

murshidabad

5 मिनट में उसने शिक्षक समेत तीनों को उतारा था मौत के घाट !

कोलकाता : मुर्शिदाबाद में तीहरे हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है, ऐसा दावा है पुलिस का। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आगे पढ़ें »

मौका मिले तो आठवां ओलंपिक खेलना चाहूंगा : पेस

मेलबोर्न : भारत के लीजेंड टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के दिल में आठवां ओलंपिक खेलने की लालसा बरकरार है और यदि उन्हें मौका मिलता है आगे पढ़ें »

महिला क्रिकेट रैंकिंग : स्मृति मंधाना ने गंवाया पहला स्थान, मिताली की लंबी छलांग

डेनमार्क ओपन : सिंधू व प्रणीत डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

आदिल के गोल से भारत ने बांग्लादेश को बराबरी पर रोका

Praful Patel

ईडी ने प्रफुल्ल पटेल को भेजा समन, इकबाल मिर्ची की बिल्डिंग में है फ्लैट

Car crash

उत्तराखंड : कार खाई में गिरी, परिवार के तीन सदस्याें समेत पांच की मौत

Sonali Phogat

सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली हरियाणा की नेता बन गई हैं सोनाली,खट्टर और हुड्डा को छोड़ा पीछे

train

दैनिक रेलयात्रियों के लिए 12 नयी पैसेंजर ट्रेनें चलेंगी

afghan

अफगानिस्तान में चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा में 85 आम लोग मारे गए, 373 घायल : संयुक्त राष्ट्र

ऊपर