सोशल मीडिया पर सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, पोस्ट में यह लिखा

salman

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशूहर अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है। दबंग खान को यह धमकी सोशल मीडिया पर मिली है। दरअसल, फेसबुक पर ‘सोपू ग्रुप’ नाम का एक ग्रुप है। इस ग्रुप पर गैरी शूटर नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है कि ‘सोच ले सलमान, तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है, सोपू की अदालत में तू दोषी है’। सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

सलमान के तस्वीर पर रेड क्रॉस का चिन्ह

सोपू के फेसबुक पेज पर गैरी शूटर नामक युवक की ओर से सलमान खान को जान से मारने की धमकी भरी पोस्ट देखी जा सकती है। इस पोस्ट में सलमान के तस्वीर पर रेड कलर का क्रॉस चिन्ह से अंकित किया गया है।

काले हिरण मामले पर कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई थी

गौरतलब है कि 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर कांकाणी गांव में एक काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था, जिसपर कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। साल 2018 में 5 अप्रैल को जोधपुर सेशन कोर्ट के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने करीब दो दशक पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी। इसके साथ ही सलमान पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगा था।

27 सितंबर 2019 को मामले की सुनवाई

वहीं निचली अदालत के फैसले के विरुद्ध सलमान खान ने जिला एवं सेशन कोर्ट में अपील की और 7 अप्रैल को जिला एवं सेशन कोर्ट ने सलमान के खिलाफ सुनाई गई निचली अदालत की सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी। हिरण शिकार मामले में 27 सितंबर को सलमान खान को सुनवाई के लिए जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश होना है। वहीं इससे पहले यह धमकी मिलने के बाद पुलिस महकमा अलर्ट हो गया है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सलमान को जान से मारने की धमकी मिली हो । इससे पहले साल 2018 में सलमान को पंजाब-हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ओलंपिक तैयारियों के लिये नये विदशी कोच की उम्मीद : चिराग-सात्विक

नयी दिल्ली : भारत के चिराग शेट्टी और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी की पुरूष युगल जोड़ी इंडोनेशिया के फ्लांडी लिम्पेले के अचानक जाने के बाद अपनी ओलंपिक आगे पढ़ें »

वर्ल्ड कप 2011 : फाइनल में मैंने ही धोनी को ऊपर आने के लिए कहा था – सचिन

नयी दिल्‍ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने 2011 वनडे वर्ल्ड कप के जीत के क्षण को याद किया। सचिन ने कहा कि श्रीलंका आगे पढ़ें »

लॉकडाउन के बीच घर में ही टेनिस खेल रहे हैं दिग्गज खिलाड़ी 

फीफा ने टोक्यो ओलंपिक के लिए फुटबॉलरों की आयु सीमा बढ़ाई, अब 24 साल के खिलाड़ी भी खेल सकेंगे

टेस्ट स्पिनर स्टीफन ओकीफी ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास लिया

कोरोना : पीवी सिंधू 3 वर्ष तक रह सकती हैं वर्ल्ड चैंपियन

डोपिंग : थाईलैंड और मलेशिया के भारोत्तोलकों को टोक्यो ओलम्पिक में भाग लेने से प्रतिबंधित किया गया

कोरोना : बुजुर्गों और बच्चों को स्वच्छ खाना उपलब्ध कराएगी आईटीसी

स्‍टेडियम की असली ताकत उसमें मौजूद दर्शक होते है : विराट कोहली

पीएम-केयर्स फंड में स्टील कंपनियों ने 267.55 करोड़ रुपये दिए, सुपरमार्ट्स ने 100 करोड़ रुपये दिए

ऊपर