पीएम मोदी ने बनाया ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ को दुनिया का टॉप ट्रेंडिंग शो

modi

नई दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्‍त को डिस्कवरी चैनल के सबसे पसंदिदा शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में होस्‍ट बेयर ग्रिल्‍स के साथ खतरो के खिलाड़ी बने नजर आ रहे थे। मोदी वाले इस स्‍पेशल एपिसोड को देश के लोगों ने ही नहीं बल्कि विदेश के लोगों ने भी जमकर देखा। इसकी शूटिंग जिम कार्बेट पार्क में हुई। मौजूदा समय में टेलिविजन की दुनिया में यह शो ट्रॉप ट्रेंडिंग में चल रहा है। इस बात की जानकारी खुद बेयर ग्रिल्‍स ने ट्वीट करके दी है।

इस एपिसोेड ने बनाया रेकॉर्ड

इस शो के होस्‍ट ग्रिल्‍स की माने तो मोदी के साथ फिल्‍माए गए खास एपिसोड को 3.6 बिलियन सोशल मीडिया इंप्रेशन मिले हैं। इतना ही नहीं इसने टीवी जगत के एक बड़े शो ‘सुपर बाउल 53’ को भी ट्रेंडिंग के मामले में पीछे छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि ‘सुपर बाउल 53’ को 3.4 बिलियन सोशल मीडिया इंप्रेशन मिले हैं। वहीं बेयर ग्रिल्‍स ने अपने उन सभी दर्शकों का शुक्रिया किया, जिन्‍होंने इस खास शो को देखा।

उत्तराखंड में हुई इस एपिसोड की शूटिंग

पीएम मोदी के इस खास एपिसोड की शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नैशनल पार्क में की गई। यह पार्क 520 स्कॉयर किलोमीटर तक फैला हुआ है। जिसमें काफी बड़ी संख्या में बाघ और मगरमच्छ हैं। ग्रिल्स की मानें तो शो के दौरान कई ऐसे मौके आए जब उनकी टीम को खतरा महसूस हुआ, लेकिन ऐसे हालात में भी मोदी विचलित नहीं दिखे।

मोदी ने ग्रिल्‍स को सुनाए अपनी जिंदगी के ‌किस्सें

इस खास एपिसोड में प्रधानमंत्री मोदी ने बेयर ग्रिल्‍स को अपनी जिंदगी से जुड़े कई अहम किस्सें सुनाए। मोदी ने प्रकृति और हिमालय से अपने लगाव के बारे में भी चर्चा की। मोदी और ग्रिल्स ने वाइल्ड लाइफ और प्रकृति को संरक्षित करने पर भी काफी बातें की। मोदी ने कहा कि ‘यदि हम प्रकृति से संघर्ष करते हैं तो यह प्रकृति के साथ सबके लिए खतरनाक होता है, लेकिन हम प्रकृति से संतुलन बना लेते हैं तो वह भी हमारी मदद करती है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

ओलंपिक तैयारियों के लिये नये विदशी कोच की उम्मीद : चिराग-सात्विक

नयी दिल्ली : भारत के चिराग शेट्टी और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी की पुरूष युगल जोड़ी इंडोनेशिया के फ्लांडी लिम्पेले के अचानक जाने के बाद अपनी ओलंपिक आगे पढ़ें »

वर्ल्ड कप 2011 : फाइनल में मैंने ही धोनी को ऊपर आने के लिए कहा था – सचिन

नयी दिल्‍ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने 2011 वनडे वर्ल्ड कप के जीत के क्षण को याद किया। सचिन ने कहा कि श्रीलंका आगे पढ़ें »

लॉकडाउन के बीच घर में ही टेनिस खेल रहे हैं दिग्गज खिलाड़ी 

फीफा ने टोक्यो ओलंपिक के लिए फुटबॉलरों की आयु सीमा बढ़ाई, अब 24 साल के खिलाड़ी भी खेल सकेंगे

टेस्ट स्पिनर स्टीफन ओकीफी ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास लिया

कोरोना : पीवी सिंधू 3 वर्ष तक रह सकती हैं वर्ल्ड चैंपियन

डोपिंग : थाईलैंड और मलेशिया के भारोत्तोलकों को टोक्यो ओलम्पिक में भाग लेने से प्रतिबंधित किया गया

कोरोना : बुजुर्गों और बच्चों को स्वच्छ खाना उपलब्ध कराएगी आईटीसी

स्‍टेडियम की असली ताकत उसमें मौजूद दर्शक होते है : विराट कोहली

पीएम-केयर्स फंड में स्टील कंपनियों ने 267.55 करोड़ रुपये दिए, सुपरमार्ट्स ने 100 करोड़ रुपये दिए

ऊपर