पीएम मोदी ने बनाया ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ को दुनिया का टॉप ट्रेंडिंग शो

modi

नई दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्‍त को डिस्कवरी चैनल के सबसे पसंदिदा शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में होस्‍ट बेयर ग्रिल्‍स के साथ खतरो के खिलाड़ी बने नजर आ रहे थे। मोदी वाले इस स्‍पेशल एपिसोड को देश के लोगों ने ही नहीं बल्कि विदेश के लोगों ने भी जमकर देखा। इसकी शूटिंग जिम कार्बेट पार्क में हुई। मौजूदा समय में टेलिविजन की दुनिया में यह शो ट्रॉप ट्रेंडिंग में चल रहा है। इस बात की जानकारी खुद बेयर ग्रिल्‍स ने ट्वीट करके दी है।

इस एपिसोेड ने बनाया रेकॉर्ड

इस शो के होस्‍ट ग्रिल्‍स की माने तो मोदी के साथ फिल्‍माए गए खास एपिसोड को 3.6 बिलियन सोशल मीडिया इंप्रेशन मिले हैं। इतना ही नहीं इसने टीवी जगत के एक बड़े शो ‘सुपर बाउल 53’ को भी ट्रेंडिंग के मामले में पीछे छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि ‘सुपर बाउल 53’ को 3.4 बिलियन सोशल मीडिया इंप्रेशन मिले हैं। वहीं बेयर ग्रिल्‍स ने अपने उन सभी दर्शकों का शुक्रिया किया, जिन्‍होंने इस खास शो को देखा।

उत्तराखंड में हुई इस एपिसोड की शूटिंग

पीएम मोदी के इस खास एपिसोड की शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नैशनल पार्क में की गई। यह पार्क 520 स्कॉयर किलोमीटर तक फैला हुआ है। जिसमें काफी बड़ी संख्या में बाघ और मगरमच्छ हैं। ग्रिल्स की मानें तो शो के दौरान कई ऐसे मौके आए जब उनकी टीम को खतरा महसूस हुआ, लेकिन ऐसे हालात में भी मोदी विचलित नहीं दिखे।

मोदी ने ग्रिल्‍स को सुनाए अपनी जिंदगी के ‌किस्सें

इस खास एपिसोड में प्रधानमंत्री मोदी ने बेयर ग्रिल्‍स को अपनी जिंदगी से जुड़े कई अहम किस्सें सुनाए। मोदी ने प्रकृति और हिमालय से अपने लगाव के बारे में भी चर्चा की। मोदी और ग्रिल्स ने वाइल्ड लाइफ और प्रकृति को संरक्षित करने पर भी काफी बातें की। मोदी ने कहा कि ‘यदि हम प्रकृति से संघर्ष करते हैं तो यह प्रकृति के साथ सबके लिए खतरनाक होता है, लेकिन हम प्रकृति से संतुलन बना लेते हैं तो वह भी हमारी मदद करती है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

ऊपर