पंकजा मुंडे ने सोशल मीडिया से ‘बीजेपी’ हटाया, पार्टी ने दी सफाई

Pankaja Munde

मुंबई : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे ने पार्टी छोड़ने की अफवाहों पर रोक लगाते हुए यह साफ कर दिया है कि वे बीजेपी के साथ ही रहेंगी। उनका कहना है कि विपक्ष उन्हेें लेकर अफवाह फैला रहा है। वहीं बीजेपी नेता चंद्रकांत पाटिल ने इस मामले पर बयान दिया है कि तिकड़ी सरकार अफवाह फैला रही है।

सोशल मीडिया के आधार पर उड़ी अफवाह

दरअसल पंकजा मुंडे की सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सियासी गलियारों में ये कयास लगाये जाने लगे थे कि वे बीजेपी छोड़ सकती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक ट‌्विटर अकाउंट के परिचय में भी पार्टी का नाम हटा दिया है। जिसके बाद उन्हें लेकर चल रही अटकलों ने तेजी पकड़ ली थी। अनुमान लगाया जा रहा था कि वे शिवसेना में शामिल हो सकती हैं। शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भी इस बात की ओर संकेत किया था। अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने कहा था कि वे जल्द ही कोई फैसला ले सकती हैं।

बीजेपी के खिलाफ नाराजगी का अनुमान

पंकजा मुंडे की फेसबुक पोस्ट के जरिए बीजेपी के लिए उनकी नाराजगी का अनुमान लगाया जा रहा था। यह सवाल उठ रहे थे कि क्या महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ वे खुलकर अपना गुस्सा जाहिर करेंगी? सूत्रों के अनुसार पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के समक्ष अपनी समस्या रखने के दौरान पंकजा का सारा गुस्सा फडणवीस के खिलाफ रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट और बायो के आधार पर यह अफवाह तेज हो गई थी कि वे बीजेपी का साथ छोड़ सकती हैं।

पंकजा ने कहा था लेंगी बड़ा फैसला

उल्लेखनीय है कि अपनी फेसबुक पोस्ट में पंकजा ने लिखा, मैं सभी समर्थकों से आवेदन करती हूं कि वे 12 दिसंबर को गोपीनाथ मुंडे की बरसी पर बैठक में शामिल हों। बदलते सियासी माहौल में हमें अपनी ताकत को समझने की आवश्यकता है, 8-10 दिसंबर के भीतर ही अहम फैसला लूंगी। अपनी हार को स्वीकारने और इसके लिए किसी को जिम्मेदार न ठहराए जाने की बात भी उन्होंने लिखी थी। वहीं ‌शिवसेना में पंकजा मुंडे के शामिल होेने के सवाल पर पार्टी के नेता संजय राउत ने कहा था कि कई नेता हमारे संपर्क में हैं। बता दें कि पंकजा मुंडे ने परली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। वह राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता और चचेरे भाई धनंजय मुंडे से हारी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उड़ान की लैंडिंग के बाद अब झटपट यात्री विमान से निकल सकेंगे बाहर

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : उड़ान परिसेवा को दुरुस्त बनाने के लिए एयरपोर्ट अथारिटी ऑफ इंडिया नयी-नयी तकनीकियों और अवसरों पर काम करता आ रहा है। ऐसे आगे पढ़ें »

हावड़ा के सैकड़ों एटीएम हैं असुरक्षित-सीपी

सन्मार्ग संवाददाता,हावड़ा : एटीएम स्कीमिंग फ्रॉड के मामले सामने आने के बाद गुरुवार को हावड़ा पुलिस आयुक्त गौरव शर्मा ने कुछ बैंक अधिकारियों के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर