भारत पर हमले की साजिश रच रह पाक, एलओसी पर 100 एसएसजी कमांडो को किया तैनात

paki

नई दिल्ली : भारत सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद बौखलाए पाकिस्तान ने अब पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) से सटे नियंत्रण रेखा (एलओसी) में 100 से ज्यादा एसएसजी कमांडो बल को तैनात किया है। मालूम हो कि कश्मीर मामले पर पाक द्वारा दुनिया के कई नेताओं के अलावा संयुक्त राष्ट्र से गुहार लगाने के बाद जब ‌उसे कोई आसार नहीं मिला तो अब उसकी बैट (बॉर्डर एक्शन टीम) भारतीय सेना पर हमला करने की साजिश कर रहा है। पाक के चाल को देखते हुए भारत की तीनों सेना थल सेना, नौसेना, और वायुसेना पूरी तरह चौकस है।

जैश के आंतकियों को पाक सेना का समर्थन

भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक पीओके में जैश ए मोहम्मद के आतंकियों को पाकिस्तान की एसएसजी कमांडो का पूरा समर्थन प्राप्त है। पाकिस्तानी सेना जैश के आतंकियों का इस्तेमाल कर कश्मीर में बड़े धमाकों को अंजाम देना चाहती है। सुरक्षा एजेंसियों का कहना है कि पाकिस्तान कश्मीर में अस्थिरता फैलाने की फिराक में है।

भारतीय सेना पूरी तरह अलर्ट

भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के अनुसार नियंत्रण रेखा से सटे पीओके क्षेत्र के कोटली, रावलकोट, बाघ और मुजफ्फराबाद में आतंकी शिविर प्रत्यक्ष रूप से पाकिस्तानी सेना के सहयोग से दोबारा सक्रिय हो गए हैं। साथ ही उन्होंने बताया है कि पाक के सर क्रिक क्षेत्र में पाकिस्तानी कमांडों को तैनात किया गया है। खुफिया रिपोर्टो के अनुसार पाकिस्तान के आतंकी संगठन भारतीय सुरक्षा बलों के अलावा कई शहरों में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने की फिराक में हैं। पाकिस्तान की इस साजिश को देखते हुए भारतीय सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्ल्ड कप 2011 : फाइनल में मैंने ही धोनी को ऊपर आने के लिए कहा था – सचिन

नयी दिल्‍ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने 2011 वनडे वर्ल्ड कप के जीत के क्षण को याद किया। सचिन ने कहा कि श्रीलंका आगे पढ़ें »

लॉकडाउन के बीच घर में ही टेनिस खेल रहे हैं दिग्गज खिलाड़ी 

नयी दिल्ली : टेनिस की दिग्गज त्रिमूर्ति सर्बिया के नोवाक जोकोविच, स्पेन के राफेल नडाल और स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर कोरोना वायरस के खतरे के आगे पढ़ें »

फीफा ने टोक्यो ओलंपिक के लिए फुटबॉलरों की आयु सीमा बढ़ाई, अब 24 साल के खिलाड़ी भी खेल सकेंगे

टेस्ट स्पिनर स्टीफन ओकीफी ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास लिया

कोरोना : पीवी सिंधू 3 वर्ष तक रह सकती हैं वर्ल्ड चैंपियन

डोपिंग : थाईलैंड और मलेशिया के भारोत्तोलकों को टोक्यो ओलम्पिक में भाग लेने से प्रतिबंधित किया गया

कोरोना : बुजुर्गों और बच्चों को स्वच्छ खाना उपलब्ध कराएगी आईटीसी

स्‍टेडियम की असली ताकत उसमें मौजूद दर्शक होते है : विराट कोहली

पीएम-केयर्स फंड में स्टील कंपनियों ने 267.55 करोड़ रुपये दिए, सुपरमार्ट्स ने 100 करोड़ रुपये दिए

कोरोना के इलाज के लिए मेडिकल उत्पाद उपलब्ध कराएगी जेसीबी

ऊपर